सीड्स और आरआरएनए के संयुक्त तत्वावधान में एस एम एस अस्पताल में वृक्षारोपण जागरूकता कार्यक्रम हुआ आयोजित,,

325

जयपुर 9 अगस्त 2022।(निक सामाजिक) एस एम एस अस्पताल प्रांगण के इमरजेंसी के सामने बगीची में हर वर्ष की भांति वृक्षारोपण जागरूकता कार्यक्रम हुआ।

मुख्य अतिथि के रूप में मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ राजीव बगरहट्टा ने एसएमएस प्रांगण में आसपास के माहौल से फैल रहे प्रदूषण के बारे में चिंता जताई उन्होंने सीड्स और नर्सिंग एसोसिएशन को साधुवाद दिया कि उन्होंने वृक्षारोपण के कार्यक्रम से वातावरण को प्रदूषण विहीन बनाने में सहयोग देने की पहल की।

    S.m.s. अधीक्षक विनय मल्होत्रा ने भी ध्वनि प्रदूषण के साथ-साथ अस्पताल में अन्य तरह से फैल रहे प्रदूषण को दूर करने के लिए सभी से अपील की और कहा कि हम सभी की जिम्मेदारी है कि s.m.s. के आसपास के वातावरण को हम साफ सुथरा रखने का पुरजोर प्रयास करें।
    कार्यक्रम की शुरुआत में मंचासीन मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ राजीव बगरहट्टा, एसएमएस अस्पताल के अधीक्षक डॉ विनय मल्होत्रा इमरजेंसी वार्ड के हेड ऑफ डिपार्टमेंट डॉक्टर पीएस लांबा के साथ डॉक्टर मीणा डॉक्टर माथुर आदि का सीड्स और आरआरएनए के पदाधिकारियों और सदस्यों ने नागरिक अभिनंदन के साथ सम्मान कर सभी को वृक्ष भेंट किए।
    इसी कड़ी में उत्कृष्ट कार्य के लिए भी कई लोगों को सम्मानित किया गया।

    इस खबर के लिए ऊपर दिए हुए लिंक को क्लिक करें🖕🏾

    हमारे चैनल को सब्सक्राइब करना ना भूले

    सीड्स के अध्यक्ष अनिल शर्मा व सचिव संजीव शर्मा ने पर्यावरण बचाने की महत्ता को समझने की बात कही साथ ही देश विदेश में इस संबंध में हुई रिसर्च का ब्यौरा भी उपस्थित जनों के सामने प्रस्तुत किया।
    आर आर एन एवम कर्मचारी महासंघ एकीकृत के प्रदेश अध्यक्ष राजेंद्र राना ने ग्राउंड लेवल की समस्या को प्रिंसिपल और अधीक्षक के सामने प्रस्तुत कर उनसे सहयोग की अपील की साथ ही राना ने आर आर एन ए के बारे में बताते हुए कहा कि हम 1993 से वृक्षारोपण कार्यक्रम आयोजित करते आ रहे हैं और उनकी लगातार देखभाल भी की जा रही है।
    कार्यक्रम के अंत में वृक्षारोपण किया गया।
    कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ पत्रकार सन्नी आत्रेय ने किया।