बाबा उमाकान्त जी महाराज के सानिध्य में भक्त मनाएंगे गुरु पूर्णिमा,,

287

जयपुर 10 जुलाई2022।(निक धार्मिक) शाकाहार,सदाचार,नशामुक्ति, शराब बंदी के साथ-साथ भारत मे गऊ माता को राष्ट्रीय पशु बनाने के लिए वैचारिक परिवर्तन की मशाल जलाने वाले निज धाम वासी बाबा जयगुरुदेव जी महाराज के आध्यात्मिक उत्तराधिकारी पूज्य संत बाबा उमाकान्त जी महाराज के सानिध्य में देश-विदेश के भक्तों द्वारा तीन दिवसीय गुरु पूर्णिमा का आयोजन जयपुर में 11,12 एवं 13 जुलाई को बाबा उमाकान्त महाराज आश्रम जयपुर-अजमेर रोड टोल टैक्स के पास ठिकरिया गांव में किया जाएगा।
जिसमे प्रतिदिन सुबह और सायं 5 : बजे पूज्य महाराज जी द्वारा भक्तों को सतसंग, नामदान (गुरु मंत्र )एवं दर्शन दिया जाएगा।

कार्यक्रम के आयोजक वैध रामकरण शर्मा और प्रदेश मीडिया प्रभारी मुकुट बिहारी वर्मा ने बताया गया कि इस आयोजन में ना केवल भारत अपितु अमेरिका, दुबई, सिंगापुर, नेपाल जैसे देशों से भी भक्तों का आगमन होने जा रहा है।
पूरे कार्यक्रम फैलाव लगभग 100 बीघा जमीन पर है। कार्यक्रम में आने वाले प्रेमियों के भोजन के लिए 15 भंडारे राजस्थान और 25 भंडारे अन्य प्रान्तों के से चलाए जायेगे।
ईश्वर के दर्शन का सरल मार्ग बताने वाले पूज्य संत बाबा उमाकान्त जी महाराज द्वारा 13 जुलाई प्रात: काल गुरु पूजन किया जायेगा।

    जयपुर के बाहर से आने वाले प्रेमियों के लिए जयपुर संगत द्वारा जयपुर जंक्शन रेलवे स्टेशन हसनपुरा द्वितीय प्रवेश द्वार और बस स्टैंड से कार्यक्रम स्थल तक सीधी बसों की व्यवस्था की गई है।