ब्लैकबेरीज का नया फ्लैगशिप स्टोर टोंक रोड पर लॉन्च,

96

जयपुर 14 जून 2022।(निक वाणिज्य) भारत के अग्रणी मेन्स फैशन अपैरल ब्राण्ड ब्लैकबेरीज ने फैशन फॉरवर्ड मर्चेंडाइज पोर्टफोलियो के व्यापक स्पेक्ट्रम के साथ टोंक रोड जयपुर में एक फ्लैगशिप स्टोर लॉन्च किया है। आधुनिक पुरूषों की जरूरतों को पूरा करने के लिए बनाया गया, ब्लैकबेरी मेन्सवियर 1991 में उन पुरुषों के साथ साझेदारी करने के प्रयास के साथ लॉन्च किया गया जो सभी को पसंद हैं।

फाउण्डर डायरेक्टर निदेशक श्री निखिल और नितिन मोहन के नेतृत्व में, ब्लैकबेरी की टीम ने ग्राहकों की उत्कृष्टता का उच्चतम स्तर दिया है और अपने उत्पादों के माध्यम से 50 मिलियन ग्राहकों तक अपनी मजबूत पकड़ बनाई है। वर्तमान में ब्लैकबेरी के पास 1000 से अधिक प्रशिक्षित टीम है जो ग्राहकों को विभिन्न चैनल्स के माध्यम से अपनी सेवाएं उपलब्ध करवा रही है। कम्पनी का अपना ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ब्लैकबेरी डॉट कॉम है इसके अलावा मिंत्रा, एमेजॉन, फ्लिपकार्ट, अजियो के माध्यम से इस की ऑनलाइन उपस्थिति बनी रहती है। इसके अलावा ब्लैकबेरी के विभिन्न चैनल्स में
-मल्टी ब्राण्ड आउटलेट (एमबीओ)
-लार्ज फॉर्मेट रिटेल (लाइफस्टाइल, शॉपर्स स्टॉप, पैंटालून, सेंट्रल)
-विशेष ब्राण्ड आउटलेट (ईबीओ),
ब्लैकबेरी फॉर्मल्स आपको सेरेमोनियल वियर सूट, बोल्ड और स्लीक ड्रेसिंग के लिए टक्सीडो, इनोवेटिव और आपके व्यस्ततम दिनों में आराम सुनिश्चित करने के लिए तकनीक के साथ डिजाइन करने में मदद करने के लिए बिजनेस वियर प्रदान करता है। ब्लैकबेरी कैजुअल ऑफर उन पुरुषों के लिए तैयार किया गया है जो घूमते फिरते रहते हैं, यह काम, आराम और यात्रा में स्मार्ट कैजुअल ड्रेसिंग की जरूरत को पूरा करता है।
कम्पनी के पास इस वित्तीय वर्ष में पूरे देश में फ्रैंचाइज़ी और कम्पनी के स्वामित्व वाले प्रारूपों में नए स्टोर खोलने के लिए एक विशाल विस्तार योजना है।

*Open link for this news*

subscribe & share this news

    विभिन्न चैनल्स के तहत देश भर में ब्राण्ड के फुटप्रिंट
    – 350 से अधिक शोरूम
    – 32 फ्लैगशिप स्टोर
    – सुपर एरिया के 200,000 से अधिक फुटप्रिंट
    – 1.4 मिलियन फुटफॉल प्रति वर्ष
    – सुपर क्षेत्र के 4,00,000 से अधिक के इंप्रिंट
    – 1000 से अधिक योग्य फ्रंटएंड टीम
    – 28 राज्य शामिल हैं