अधिवक्ता हंसराज मावलिया का s.m.s. हॉस्पिटल में हुआ देहांत,, घटना के विरोध में कल करेंगे अधिवक्ता न्यायिक कार्य का बहिष्कार, त्वरित कार्यवाही की मांग,

353

जयपुर दिनांक 9 जून 2022।(निक न्यायिक) डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन जयपुर के अध्यक्ष डॉ सुनील शर्मा ने बताया कि सीकर जिले के खंडेला अपनी वकालत कर रहे हंसराज मावलिया हमारे बीच नहीं रहे उन्होंने अपने स्वयं के मुकदमे में रिवेन्यू कोर्ट खंडेला एसडीएम एवं अन्य व्यक्तियों के हरसमेंट के चलते आत्मदाह का प्रयास किया और उन्होंने s.m.s. हॉस्पिटल में अपना दम तोड़ दिया जिसके लिए हम पूरी तरह से एसडीएम खंडेला एवं उनके साथ मिले हुए व्यक्तियों को जिम्मेदार मानते है। घटना के विरोध में डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन की ओर से कल कार्य स्थगित रहेगा।

डॉ सुनील शर्मा अध्यक्ष डिस्टिक बार जयपुर ने सीधे आरोप लगाते हुए कहा कि वर्तमान एसडीएम राकेश चौधरी के आने के बाद उस कोर्ट में भ्रष्टाचार के मायले बहुत बढ़ गए एवं भ्रष्टाचार में डूबी रेवेन्यू कोर्ट में न्याय की उम्मीद कम होती जा रही थी । जिससे अधिवक्ता समुदाय ही नहीं आम जनता भी लगातार तनाव में रहते हैंहमारे भाई हंसराज जी मावलिया ने यह कृत्य क्यों किया है एवं उनको किन-किन लोगों ने यह कृत्य करने के लिए मजबूर किया है यह गंभीर जांच का विषय है।

सुसाइड नोट, इसकी पुष्टि न्यू इंडिया खबर नहीं करता है क्योंकि यह जांच का विषय है,

    आज हम जयपुर बार डिस्ट्रिक्ट बार के पदाधिकारी गण एवं पूर्व पूर्व पदाधिकारी एवं वकील नेता एसएमएस हॉस्पिटल जयपुर में पहुंच चुके हैं। हमारी सब की मांग है दोषी अधिकारियों को तुरंत प्रभाव से बर्खास्त करवाया जाना चाहिए साथ ही मामले की उच्च स्तरीय जांच की जानी चाहिए एवं इस मामले में बार काउंसिल ऑफ राजस्थान तुरंत प्रभाव से त्वरित कार्रवाई करें। राजस्थान की सभी बार एसोसिएशन उनके साथ हैं और मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत प्रभाव से निर्णय लें डिस्ट्रिक्ट बार जयपुर इस मामले में कल अपना न्यायिक कार्य स्थगित रखेगी हम दोषी अधिकारी एवं घटना में शामिल अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग करती है।

    6 लाख 80 हजार के करीब readers/viewers का बहुत धन्यवाद,,
    अपनी समस्या और खबर के लिए संपर्क करें

    Sunny Atrey,editor Newindia खबर,
    State president,journalist association
    Periodical Press of India
    Whatsapp 8107068124