धाकड़’ ने भारत के सबसे बड़े सिंगल स्क्रीन, राज मंदिर, जयपुर में बड़ी धूमधाम से अपना पहला गाना “शी इज़ ऑन फायर” किया लॉन्च,,

77

जयपुर 6 मई 2022।(निक सिनेमा) सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट ने जयपुर के राज मंदिर थिएटर में गुरुवार को अपनी आने वाली एक्शन स्पाई थ्रिलर, ‘धाकड़’ का गाना “शी इज़ ऑन फायर” लॉन्च किया। काफी उत्साह के बीच, लीडिंग लेडी, कंगना रनौत ने कार्यक्रम में पहुंच कर भीड़ को उत्साहित कर दिया। कंगना और अर्जुन का स्वागत तालियों की गड़गड़ाहट से हुआ। यह कोई साधारण लॉन्च नहीं था। निर्माताओं ने कंगना और अर्जुन का 25 फीट का कट आउट बना कर माहौल बना दिया था, जिसका अनावरण इस कार्यक्रम में किया गया।
निर्माता दीपक मुकुट और निर्देशक रजनीश घई के साथ, पोस्टर का अनावरण करने वाले विशेष अतिथि कोई और नहीं, बल्कि अनुभवी फिल्म वितरक राज बंसल थे। इस भव्य कार्यक्रम का आयोजन शहर के सबसे लोकप्रिय सिंगल स्क्रीन थिएटरों में से एक, राज मंदिर में किया गया, जिसमें फिल्म की स्टार कास्ट के आगमन की घोषणा करने के लिए 25 बाइक्स को तैनात किया गया था। हाई-ऑक्टेन एक्शन की थीम को ध्यान में रखते हुए, इस कार्यक्रम को फिल्म की बहुचर्चित एक्शन कोरियोग्राफी दर्शाने के लिए डिज़ाइन किया गया था, जिसने हाल ही में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के बाद काफी प्रशंसा मिली है।

“शी इज़ ऑन फायर” लोकप्रिय रैपर बादशाह द्वारा कम्पोज किया गया है और लिखा गया है। इस गाने को बादशाह और निकिता गांधी ने गाया है। गाने को ट्यून हितेन ने दिया है।
गाने के बारे में बताते हुए, कंगना रनौत ने कहा कि “यह एक ऐसा गाना है जिसमें कुछ बेहतरीन बीट्स हैं और यह बताता है कि एजेंट अग्नि क्या है। अपने दुश्मनों को नष्ट करने के लिए उसके भीतर बहुत गुस्सा है और गीत उसके कभी न हारने वाले रवैये और जोश को खूबसूरती से दर्शाता है। हमने कॉस्ट्यूम, बालों और मेकअप के साथ प्रयोग किया है तथा कुछ खास और अलग करने की कोशिश की है। मुझे उम्मीद है कि यह गाना सभी को पसंद आएगा।”
अर्जुन रामपाल ने कहा कि “बादशाह एक सच्चे बादशाह हैं। इस ट्रैक, “शी इज़ ऑन फायर,” के साथ उन्होंने इसे सही कर दिखाया है। गाना ‘एडिक्टिव’ है, गाने के बोल सही बन पड़े हैं। यह पहली बार है जब मुझे रैप करना पड़ा और इसे करते हुए मुझे जोरदार अनुभव हुआ है। यह मेरे द्वारा शूट किया गया सबसे स्टाइलिश और ‘स्टाइलाइज्ड’ गाना है। कंगना अलग-अलग अवतारों में आकर्षक लग रही हैं। रेमो के साथ फिर से जुड़ना खुशी की बात थी, जिन्होंने मेरे साथ अपने कॅरियर के पहले गाने को कोरियोग्राफ किया था। सेट जबरदस्त हैं, कास्ट्यूम लाजवाब हैं। यह गाना उत्साह से भर देता है। “शी इज़ ऑन फायर”, हर किसी की प्लेलिस्ट में होना चाहिए।”

    निर्देशक रजनीश घई ने कहा कि बादशाह ने ‘शी इज़ ऑन फायर’ को खास अंदाज में आकर्षक बना दिया है। वे बीट्स के मामले में सफल रहे हैं, जो मदहोश कर देने वाले बोल के साथ देश भर में धूम मचाने वाला है। मैंने एक विजुअल एस्थेटिक दिखाने की कोशिश की है जो हमारे दर्शकों के लिए नया है। कंगना ने एक बार फिर खुद को कई अवतारों में प्रस्तुत करते हुए, नया प्रभाव पैदा किया है। हम जानते हैं कि कंगना पूरी तरह ‘परफेक्शनिस्ट’ हैं। पूरे वीडियो में उनकी सेंसुअलिटी निखर रही है। वीडियो मनोभावों के नजरिये से ‘फ्यूचरिस्टिक’ और काफी कल्पनाशील है। अर्जुन रामपाल वीडियो के लिए दमदार आकर्षण पैदा करते हैं। वह ‘स्मूद’ हैं, वे पूरी तैयारी के साथ मौजूद हैं और सुपर सेक्सी भी हैं। यह उनकी फैन फॉलोइंग के लिए एक खास ट्रीट है। रेमो डिसूजा की अद्भुत कोरियोग्राफी गाने की आत्मा को दर्शाती है। ग्रैंडमास्टर, टेत्सुओ नागाता, ने इस मदहोश कर देने वाले वीडियो को अपनी लगातार बेहतर होते रहने वाली मास्टर लाइटिंग और कम्पोजिशंस से संवारा है।”
    दीपक मुकुट ने कहा कि “यह एक जोशीला और उत्साह से भर देने वाला गीत है जिसे युवा पीढ़ी पसंद करेगी। बादशाह ने एक गाना कम्पोज किया है जो फिल्म में कंगना और अर्जुन के पात्रों के बीच लड़ाई को दर्शाता है। एक प्रोडक्शन हाउस के रूप में हमारे लिए यह भी महत्वपूर्ण है कि इस फिल्म के साथ हम अपना म्यूजिक लेबल, एसआरई म्यूजिक भी लॉन्च कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि यह गाना सभी को पसंद आएगा।”

    *open link FOR this NEWS*

    *SUBSCRIBE OUR CHANNEL CONTACT FOR YOUR NEWS ON WHATSAPP 8107068124*

    ‘धाकड़’ को सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट ने पेश किया है जो दीपक मुकुट और सोहेल मक्लई द्वारा निर्मित और हुनर मुकुट द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म का निर्देशन रजनीश घई ने किया है और इसका निर्माण ज़ी स्टूडियो, कमल मुकुट, सोहेल मक्लई प्रोडक्शंस और एसाइलम फिल्मों के सहयोग से हुआ है। धाकड़ का संगीत एसआरई म्यूजिक के बैनर के तहत बना है, फिल्म का वितरण ज़ी स्टूडियोज वर्ल्डवाइड द्वारा किया जाएगा और यह फिल्म 20 मई, 2022 को रिलीज़ होगी।