जिन लोगों से आस होती है रक्षा की , वो ही करते हैं विश्वासघात… निर्भया ने लड़की से छेड़छाड़ करने वाले कृष्ण कुमार को थाना आर्दश नगर को सुपुर्द कर गिरफ्तार करवाया,,

61

पिंक शर्ट में आरोपी

जयपुर 06 मई 2022।(निक क्राइम) अतिरिक्त पुलिस आयुक्त द्वितीय हैदर अली जैदी ने बताया कि अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त एवं निर्भया स्क्वायड की नोडल अधिकारी सुनीता मीना के नेतृत्व में ऑपरेशन # सेफर सिटी # सेफर स्ट्रीट अभियान के तहत महिला कानि नीलम मय अन्य कानि के साथ भगत सिंह पार्क में मनचलो पर निगरानी करते हुऐ राउंड ले रहे थे ।

तभी निर्भया टीम ने देखा कि एक व्यक्ति पार्क में बैठकर स्कूल की बच्ची के साथ अश्लील हरकतें कर रहा है। वो काफी देर से ऐसा कर रहा था| तब निर्भया टीम उनके पास गई और अपना परिचय देकर पूछताछ की तो लड़की ने कहा कि यह रिश्ते में मेरा मौसा लगता है| आज स्कूल की छुट्टी के बाद मुझे गिफ्ट देने के बहाने पार्क में ले आया| निर्भया ने उस व्यक्ति से बात की तो वह निर्भया टीम से ही बदतमीजी करने लगा और कहने लगा कि आप कौन होते हो मुझसे पूछताछ करने वाले मैं कुछ भी करूं।

    अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त नोडल अधिकारी निर्भया स्क्वाड सुनीता मीना ने बताया कि निर्भया बालिका के मौसा कृष्ण कुमार और बालिका को आदर्श नगर थाने पर लेकर आये और निर्भया ने बच्ची की मां को थाने पर बुलाया| बच्ची की मां ने बताया कि बच्ची के पिताजी नहीं है और ना ही कोई भाई बहन है यह व्यक्ति रिश्ते में इसका मौसा लगता है । इसने लगभग 1 महीने पहले भी मेरी बेटी के साथ गलत हरकत की थी जिसके कारण हमारा झगड़ा हुआ। इसने वहां से अपना मकान खाली कर दिया था|
    आज फिर से इसने दोबारा ऐसा किया है ।इस पर निर्भया ने व्यक्ति कृष्ण कुमार को थाना आर्दश नगर को सुपुर्द कर गिरफ्तार करवाया ।