सीएम का चेहरा पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ही हो :- वसुंधरा समर्थक मंच

485

जयपुर 9 मई 2022।(निक राजनीतिक)मंच के माध्यम से मीडिया को संबोधित करते हुए वसुंधरा राजे समर्थक मंच के प्रदेश अध्यक्ष विजय भारद्वाज एवं प्रदेश उपाध्यक्ष एवं वरिष्ठ कर्मचारी नेता बृजमोहन शर्मा ने कहा कि आज प्रदेश में प्रत्येक कार्यकर्ता यही चाहता है कि सीएम का चेहरा पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ही हो. अगर भाजपा वसुंधरा को सीएम चेहरा घोषित करती हैं तो इससे राजस्थान में भाजपा की स्थिति मजबूत होगी और पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी.

एक सवाल के जवाब में प्रदेश अध्यक्ष विजय भारद्वाज ने कहा कि पार्टी एकजुट है और चाहे कितने ही ग्रुप काम कर रहे हो, सभी पार्टी की नीति के तहत ही काम कर रहे हैं. भारद्वाज ने कहा कि हमारे सभी कार्यकर्ता भाजपा के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और भाजपा के लिए ही काम करेगें. भारद्वाज ने कहा कि वसुंधरा ने अपने कार्यकाल के अंदर अपनी नीतियां अपनी योजनाओं के माध्यम से राजस्थान कोई एक पिछड़े प्रांत से लाकर के एक विकसित प्रांत में लाकर खड़ा किया, और पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनाई.

    देवा गुर्जर हत्याकांड के मास्टरमाइंड भैरू गुर्जर की बेंगू जेल में एंट्री, सामने आया ये खौफनाक सच
    उन्होंने आगे कहा कि केंद्र या प्रदेश की यह नीति हो सकती है कि वह पोस्टरों से वसुंधरा का चेहरा गायब कर दें, लेकिन राजस्थान की आठ करोड़ की जनता आज भी वसुंधरा को ही चाहती हैं. वसुंधरा राजे के चेहरे को गायब कर देना किसी के बस की नहीं है. प्रदेश की जनता के केवल वसुंधरा राजे को इस बार भाजपा में मुख्यमंत्री का चेहरा देखना चाहती है. इस बार हर हाल में प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी. साथ ही हमारा उद्देश्य है भाजपा को हर तह से मजबूत बना कर वसुंधरा राजे को मुख्यमंत्री देखना चाहते है.