डिजिटल बैंक फिनो राजस्थान में ग्राहकों को पासबुक की सुविधा प्रदान करेगा ये कदम ग्राहकों की बात सुनने के बाद लिया गया,,

427

जयपुर, 12 मार्च 2022।(नीम वाणिज्य) जनता का डिजिटल बैंक, फिनो पेमेंट्स बैंक ने 1 मार्च 2022 से प्रभावी ग्राहकों के लिए पासबुक की सेवा शुरू की है। फिनो यह सुविधा प्रदान करने वाला पहला भुगतान बैंक है।
फिनो, जो कागज रहित बॅंकिंग की सुविधा देता है, फिनो ने यह निर्णय ग्राहकों की बात सुनने के बाद लिया है । फिनो ने 2017 में अपने लॉन्च के बाद इस प्रकार प्राप्त ग्राहकों की फीडबैक के चलते कुछ नये पथ प्रदर्शक उत्पाद (पाथ ब्रेक्रिंग प्रॉडक्ट) और सेवा की शुरूवात की है।
फिनो पेमेंट्स बैंक के मुख्य विपणन अधिकारी, आनंद भाटिया ने कहा, “हमारे अधिकांश ग्राहक डिजिटल सेटअप में नए हैं और इसलिए अपने खातों के भौतिक सत्यापन को प्राथमिकता देते हैं। एक भौतिक पासबुक उन्हें कुछ आराम और आश्वासन देती है कि उनका पैसा सुरक्षित है। हम अपने ग्राहकों की बात सुनकर खुश हैं और ऐसी सेवाएं प्रदान करते हैं जो जुड़ाव के अनुभव को बढ़ाने में मदद करती हैं। हमें विश्वास है कि पासबुक सेवा ग्राहकों के साथ हमारे बंधन को और मजबूत करेगी और उन्हें फिनो पॉइंट्स पर अधिक लेन-देन करने के लिए प्रोत्साहित करेगी।”

दिलचस्प बात यह है कि पासबुक सेवा फिनो द्वारा देश के पहले सब्सक्रिप्शन आधारित बचत खाते शुभ के लॉन्च के एक साल से अधिक समय बाद आई है।
प्रारंभ मै यह पासबुक शुभ और भविष्य- नाबालिग खाते के ग्राहकों को मिलेगा ग्राहक पासबुक प्रिंटर वाले व्यापारियों के पास अपनी अर्जी दे सकते है।
पासबुक सुविधा शुभ और भविष्य ग्राहक तुरंत अपडेटेड पासबुक प्राप्त करने के लिए निकटतम शाखा या प्रिंटर सक्षम मर्चेंट पॉइंट पर जा सकते हैं।

Open link for this NEWS

*SUBSCRIBE OUR CHANNEL CONTACT FOR YOUR NEWS ON WHATSAPP 810768124*
एक फिनो मर्चेंट पॉइंट स्थानीय किराना स्टोर, मेडिकल शॉप, डेयरी आउटलेट या मोबाइल रिपेयर शॉप है। ये पॉईन्ट डिजिटल बैंकिंग सेवाओं को अपनाने और उपयोग करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। पूरे देश में, फिनो के पास बैंकरों के रूप में ऐसे 8.6 लाख से अधिक छोटे व्यापारियों का नेटवर्क है।

    राजस्थान में, फिनो के पास 26000 से अधिक पड़ोस बैंकिंग बिंदुओं का नेटवर्क है जिसमें ईमित्र आउटलेट और 900 से अधिक भारत पेट्रोलियम (बीपीसीएल) पेट्रोल पंप शामिल हैं। इन बिंदुओं पर, ग्राहक नया बैंक खाता खोल सकते हैं, जमा कर सकते हैं, निकासी कर सकते हैं, धन हस्तांतरण और बिल भुगतान कर सकते हैं। गोल्ड लोन, हेल्थ, जनरल इंश्योरेंस जैसे थर्ड पार्टी ऑफर का लाभ उठा सकते हैं और यहां तक कि लोन की ईएमआई का भुगतान भी कर सकते हैं।
    आपके पड़ोस में बैंक, हमेशा!