कोटा में हुई नाबालिग बच्ची परिधि जैन की हत्या करने वाले आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मुख्यमंत्री को लिखा पत्र,, सर्वसमाज में रोष,,

173
अभिषेक जैन बिट्टू

जयपुर 21 फरवरी 2022।(निक क्राइम) अखिल भारतीय दिगम्बर जैन युवा एकता संघ ने रविवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर कोटा में नाबालिग बच्ची परिधि जैन की हत्या के आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार करने और सख्त से सख्त सजा दिलवाने की मांग की है।

संघ राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिषेक जैन बिट्टू ने बताया कि विगत दिनों आरोपी शिक्षक गौरव जैन ने एक्स्ट्रा क्लास का बहाना बनाकर परिधि जैन को घर बुलाया, घर बुलाकर जोर-जबर्दस्ती करने का प्रयास किया और उसके बाद 14 वर्षीय बच्ची की गला घोंटकर हत्या कर फरार हो गया, हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए आरोपी ने बालिका को खिड़की सहारे लटका दिया। इस घटना से सम्पूर्ण जैन समाज ही नही बल्कि सर्व समाज आक्रोशित है और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर सख्त से सख्त कार्यवाही की मांग कर रहा है।

    पिछले 5 दिनों से आरोपी शिक्षक पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहा है। रविवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित राजस्थान राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग, राजस्थान मानवाधिकार आयोग एवं राजस्थान अल्पसंख्यक आयोग को भी पत्र लिखकर कार्यवाही की मांग की गई है।