जयपुर होम्योपैथिक क्लिनिक का शुभारंभ,, 20 फरवरी को निशुल्क चिकित्सा शिविर होगा आयोजित,,

149

जयपुर 18 फरवरी 2022।(निक चिकित्सा) होम्योपैथिक डॉ.दीपक टाक ने आईसीआईसीआई बैंक के मुख्य अक्षय पात्र सर्कल के पास अपनी तीसरी शाखा “जयपुर होम्योपैथिक क्लिनिक” शुरू की है। डॉ. दीपक टाक एमडी, बीएचएमएस ने त्वचा, थायरॉयड, पथरी, एक्यूप्रेशर, प्राकृतिक रोग और यौन समस्याओं में विशेष कौशल हासिल किया है। डॉ.दीपक के साथ चिकित्सक श्वेता सैनी जो एक्वाप्रेशर,आहार और पोषण में भी माहिर हैं।

18 फरवरी को इस तीसरी शाखा के भव्य उद्घाटन के लिए लघु समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें अक्षय पात्र मंदिर के भक्त निकलेश्वर दास, जगत बंधु दास, सुधीरा संपदा दास के कर कमलों से रिबन काटने की रस्म पूर्ण हुई। और उसके बाद भविष्य के उत्थान के लिए कुछ अनुष्ठानों का पालन किया गया।
डॉ. दीपक के साथ कई अन्य डॉक्टर भी क्लिनिक में उपलब्ध हैं। जैसे सहायक डॉ हनीफ खान, भगवान चौधरी, पलक जैन, नय्यूब अली, करण, हेमंत, श्रुति, अमिका, ऐश्वर्या, सपना, भवानी आदि।

*open link for this news*

*SUBSCRIBE OUR CHANNEL CONTACT FOR YOUR NEWS ON WHATSAPP 8107068124*

    20 फरवरी को क्लीनिक द्वारा निःशुल्क मेडिकल कैंप का आयोजन किया जायेगा। जिसमें निःशुल्क बीपी एवं शुगर जांच के साथ नि:शुल्क दवा प्रदान की जायेगी और चिकित्सक द्वारा मुफ्त चिकित्सा सलाह प्रदान की जाएगी। हमारी सेवाएं प्राप्त करने के लिए आप हमारी किसी भी शाखा से संपर्क कर सकते हैं। जो इन क्षेत्रों में उपलब्ध हैं।
    1. महावीर कॉलोनी, टोंक रोड।
    2. शिवपुरी कॉलोनी, सांगानेर।
    3. अक्षय पात्र सर्कल, जगतपुर।