भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को सेक्सटॉर्शन में फंसाने के मामले में भरतपुर के दो युवक गिरफ्तार,,

368

भरतपुर 14 फरवरी 2022।(निक क्राइम) भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को वीडियो कॉल कर लड़की का अश्लील वीडियो चलाकर सेक्सटॉर्शन के जरिए ब्लैकमेल करने के मामले में थाना सीकरी पुलिस ने थाना क्षेत्र के चन्दा का बास गांव निवासी दो सगे भाइयों रवीन खान व वारिस खान पुत्र छुटमल मेव को दस्तयाब कर भोपाल पुलिस को सौंप दिया।

भरतपुर एसपी श्याम सिंह ने बताया कि आरोपी रवीन खान व वारिस खान ने व्हाट्सएप वीडियो कॉलिंग कर भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर से संपर्क किया। व्हाट्सएप कॉल के दौरान किसी लड़की का अश्लील क्लिप चलाकर उसका फर्जी वीडियो बना लिया। बाद में वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर रुपयों की डिमांड की गई।
इस संबंध में सांसद द्वारा भोपाल के टीटी नगर थाने पर अज्ञात जनों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया। टीटी नगर थाना पुलिस ने जांच की तो सांसद को व्हाट्सएप कॉल किया गया नंबर भरतपुर के सीकरी का निकला। इस पर भोपाल पुलिस ने भरतपुर एसपी श्याम सिंह से संपर्क कर सारी जानकारी दी और उनका सहयोग मांगा।

    एसपी श्याम सिंह ने भोपाल पुलिस का सहयोग करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए थानाधिकारी सीकरी पूरण सिंह को विशेष निर्देश दिए। जिन्होंने भोपाल पुलिस क्राइम ब्रांच के एसआई देवेंद्र सिंह व टीम के साथ दबिश देकर चन्दा का बास गांव निवासी दोनों भाइयो रवीन खान व वारिस खान को डिटेन कर लिया। बाद में उन्हें भोपाल पुलिस को अग्रिम कार्रवाई हेतु सुपुर्द कर दिया।
    ———–