डीजीपी ने पुलिसकर्मियों व प्रदेशवासियों को गणतंत्र दिवस पर शुभकामनाएं दी,,

122
डीजीपी मोहनलाल लाठर

जयपुर,25 जनवरी 2022।(निक विशेष) महानिदेशक पुलिस एम.एल. लाठर ने गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर प्रदेश के पुलिस कर्मियों सहित समस्त प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी है। लाठर ने अपने सन्देश में राजस्थान पुलिस के सभी अधिकारियों एवं जवानों के साथ ही समस्त प्रदेशवासियों को 73वें गणतंत्र पर्व के अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएं प्रेषित कर कहा कि भारतीय गणतंत्र के सजग प्रहरी के रुप में स्वाधीनता के बाद राष्ट्र की एकता और अखण्डता को बनाए रखने के लिए सैन्य कर्मियों के साथ ही अनेक पुलिसकर्मियों ने भी अपने प्राण न्यौछावर किए हैं।

लाठर ने कहा कि प्रदेश के पुलिसकर्मी पूर्ण निष्ठा एवं कर्तव्य परायणता के साथ अपने नियमित दायित्वों के साथ ही सामाजिक सरोकारों के प्रति भी सराहनीय जिम्मेदारी निभाते रहे हैं।
डीजीपी ने पुलिस कर्मियों का गणतंत्र दिवस के इस पुनीत अवसर पर राष्ट्र के प्रति अपने दायित्वों के निर्वहन के लिए सदैव तत्पर रहकर राष्ट्रीय एकता और अखण्डता को बनाए रखने के प्रण को दोहराने का आह्वान किया है। उन्होंने सकारात्मक दृष्टिकोण से कार्य कर वर्दी की पहचान निष्ठा, अनुशासन, मर्यादा एवं गरिमा की चमक को बनाए रखने का आव्हान किया है।

    *पुलिस मुख्यालय में ध्वजारोहरण प्रातः 8.30 पर*
    महानिदेशक पुलिस एम एल लाठर गणतंत्र दिवस के अवसर पर प्रातः 8.30 बजे पुलिस मुख्यालय में ध्वजारोहण करेगें।

    ————