महानिदेशक पुलिस की नववर्ष पर शुभकामनाएं,, पुलिसकर्मी समर्पण भाव से अपने कर्तव्यों का निर्वहन करें : डीजीपी*

187

जयपुर, 31 दिसम्बर 2021।(निक क्राइम) महानिदेशक पुलिस एम एल लाठर ने पुलिस कर्मियों तथा समस्त प्रदेशवासियों को नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। लाठर ने अपने शुभकामना संदेश में कहा कि नव वर्ष के अवसर पर सभी पुलिसकर्मी पुनः प्रण ले कि आने वाले साल में भी समर्पण भाव से अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर प्रदेश को सुरक्षित एवं शांतिपूर्ण बनाए रखने के लिए सदैव तत्पर रहेंगे लाठर ने कहां की है साल 2021 में राजस्थान पुलिस के सभी अधिकारियों और जवानों ने पूर्ण समर्पण और निष्ठा के साथ प्रदेश में कानून व्यवस्था बनाए रखने के साथ ही कोरोना काल के दौरान आम नागरिकों को सहयोग प्रदान कर सराहनीय भूमिका निभाई है।

महानिदेशक पुलिस ने कहा कि कानून व्यवस्था की गंभीर स्थितियों में राजस्थान पुलिस के जवानों ने अत्यंत संवेदनशीलता एवं धैर्य से इन स्थितियों को संभाला है। महिलाओं, बच्चों व कमजोर वर्गों के विरुद्ध अपराधों का त्वरित अनुसंधान एवं प्रभावी नियंत्रण के साथ ही संगठित अपराधों की रोकथाम के लिए पुलिसकर्मियों द्वारा प्रभावी कार्यवाही की गई। पीड़ितों को न्याय दिलाने और अपराध पर लगाम लगाने में भी हमने कोई कसर नहीं छोड़ी है।

    उन्होंने राजस्थान पुलिस के गौरवमयी परंपराओं को आगे बढ़ाने और राजस्थान पुलिस को देश की सर्वश्रेष्ठ पुलिस के रूप में नई पहचान देने का आह्वान किया है।
    ———–