ह्यूमैनिटी के लिए दौड़े जयपुराइट्स — रन फॉर ह्यूमैनिटी में हजारों लोगों ने लगाई दौड़ — डिफेंस ऑफिसर्स और सांसद रामचरण बोहरा ने किया फ्लैग ऑफ,,

436

जयपुर 25 दिसम्बर2021।(निक विशेष) दिसंबर की ठंड भी जयपुराइट्स के जोश को कम नहीं कर पाई और हर उम्र के लोगों ने मानवता के लिए दौड़ लगाई। मौका था शनिवार को जवाहर सर्किल से शुरू हुई 5 किमी की रन फॉर ह्यूमैनिटी का। इस दौड़ में तकरीबन 5000 लोगों ने भाग लिया और मानवता के साथ स्वस्थ जीवन का संदेश दिया। इस दौरान रन से पहले प्रतिभागियों को जुम्बा डांस कराया गया। लोगों ने लाउड म्यूजिक में खूब डांस किया और एंजॉय किया।

आयोजक अप्लव सक्सेना ने बताया कि रन की सांसद रामचरण बोहरा, कारगिल हीरो और महावीर चक्र दिग्वेंद्र सिंह, लेफ्टिनेंट जनरल रिटायर्ड एस.पी.एस. कटेवा, ब्रिगेडियर अशोक गुप्ता, इंडियन एयफोर्स स्क्वाड्रन लीडर शैलेंद्र प्रताप सिंह कौशिक, इंडियन नेवी सीडीआर एस.के. ढाका व सरोज ढाका, सीआरपीएफ हेड इंस्ट्रक्टर जगदीश प्रसाद ने फ्लैग ऑफ कर शुरुआत की। यह रन 15 साल से कम और इससे अधिक, दो कैटेगिरी में हुई।
हर उम्र के लोगों में दिखा दौड़ने का उत्साह —
क्रिसमस की सुबह जवाहर सर्किल पर इकट्ठे हुए हर उम्र के हजारों लोगों में दौड़ने का खासा उत्साह देखने को मिला। कार्यक्रम के ऑर्गेनाइजर ए आर एल इंफ्राटेक से श्री अंकित जैन ने बताया की सोशल अवेयरनेस के लिए की जाने वाली सबसे बड़ी दौड़ में

    जयपुराइट्स ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. को-ऑर्गनाइजर इटर्नल हॉस्पिटल के सीईओ डॉ. प्राचीश प्रकाश ने बताया कि रन में पहले स्थान पर रहने वाले राकेश चौधरी को बीआरजीएस मोटर्स की ओर से इलेक्ट्रिक स्कूटी गिफ्ट की गई। वहीं दूसरे व तीसरे स्थान पर आने वाले रनर्स को टेक्नो की तरफ से स्मार्टफोन दिया गया. महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए पहली महिला रनर विजेता को भी टेक्नो की तरफ से एक स्मार्टफोन दिया गया एवं जेकेजे ज्वेलर्स की तरफ से सारे अतिथियों को गिफ्ट हैंपर्स दिए गए.आयोजन में 50 से भी अधिक संस्थाओं ने सामुहिक रूप से भाग लिया।


    Open link FOR this NEWS

    SUBSCRIBE OUR CHANNEL CONTACT FOR YOUR NEWS