झरना, जोबनेर के एक विश्वविद्यालय में महिला सफाई कर्मचारी के साथ हुआ दुष्कर्म,, पीड़िता ने विश्वविद्यालय के अधिकारी शंकर सिंह शेखावत पर लगाया बलात्कार का आरोप,, थाने में है एफ आई आर दर्ज,, फिर भी पुलिस क्योँ नहीं कर रही गिरफ्तार ?

426

जयपुर 20 नवंबर 2021।(निक क्राइम) झरना,जोबनेर के एक विश्वविद्यालय में सफाई कर्मचारी के रूप में कार्यरत महिला ने वहीं के एक अधिकारी शंकर सिंह शेखावत पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है ।

पीड़िता ने मीडिया के सामने आपबीती सुनाते हुए कहा कि वह विश्वविद्यालय परिसर के रेडियो स्टेशन में सफाई करने गई थी तभी शंकर सिंह वहां आया और उसके साथ बलात्कार किया और अब वह पीड़िता व उसके पति को जान से मारने की धमकी दे रहा है। पीडिता के पति ने मीडिया को बताया की शंकर सिंह के खौफ से पूरा परिवार सकते में हैं ।

    पुलिस भी सिर्फ आश्वासन दे रही है । इस बीच आरोपी शंकर सिंह ने अग्रिम जमानत की याचिका दी थी जिसे खारिज कर दिया गया है ।शंकर सिंह परिवार पर दबाव बनाकर राजीनामे का प्रलोभन भी दे रहा है । पीड़ित परिवार को भय है कि आरोपी शंकर सिंह ऊंचे रसूख के चलते उनके साथ कुछ भी कर सकता है । ऐसे में अगर परिवार के साथ कोई अनहोनी होती है तो पुलिस प्रशासन जिम्मेदार होगा। इस बाबत पीड़िता ने सूबे के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मुख्य सचिव एवं डीजीपी को भी आरोपी को शीघ्रताशीघ्र गिरफ्तार कर परिवार को सुरक्षा सुनिश्चित करने का आग्रह किया है।

    *open link for this news*

    *SUBSCRIBE OUR CHANNEL CONTACT FOR YOUR NEWS ON WHATSAPP 8107068124*

    गौरतलब है कि आरोपी शंकर सिंह इससे पहले भी पीड़िता के साथ बलात्कार कर चुका है।

    5 लाख 34 हज़ार से अधिक viewers/readers के विस्वास के लिए बहुत आभार,, अपनी भी कोई भी समस्या हो उसके लिए संपर्क करें व्हाट्सएप नंबर 81070 68 124 पर