जयपुर के एसएमएस स्टेडियम वेलोड्रोम पर दिसंबर में होगी राष्ट्रीय स्तर की साइकिलिंग चैंपियनशिप,,

87

जयपुर 20 नवंबर 2021।(निक खेल) नेशनल ट्रेक साइकलिंग चैंपियनशिप की मेजबानी का अवसर इस बार जयपुर राजस्थान को मिला है। यह चैंपियन सिंह 24 से 28 दिसंबर 2021 तक जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम स्थित साइकलिंग वेलोड्रोम पर होगी ।

इसमें देश भर के 700 से ज्यादा साइकिलिस्ट अपने खेल का जलवा दिखाएंगे। इसमें करीब 200 से अधिक महिला साइकिलिस्ट भी शामिल होने जा रही है। साइकिलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया ने इसके लिए राजस्थान रोड राइडर्स से एसोसिएशन किया है ।खिलाड़ियों के लिए सारी व्यवस्था 22 से 28 तारीख तक जयपुर में ही की जाएगी ।

    नेशनल ट्रैक चैंपियनशिप के आयोजन करने वाली कमेटी के प्रेसिडेंट डॉक्टर जी एल शर्मा और आयोजन सचिव बृजेंद्र सिंह ने यह जानकारी मीडिया को दी । नेशनल लेवल की यह चैंपियनशिप दूसरी बार आयोजित होने जा रही है, इससे राजस्थान में भी साइकिलिंग के क्षेत्र में खेल के प्रति युवाओं में उत्साह बढ़ेगा । इस प्रतियोगिता में कुछ सरकारी विभागों के साइकिलिस्ट भी शामिल होंगे । जिनमें रेलवेज, बॉर्डर सिक्योरिटी के अलावा कुछ सरकारी विभाग भी अपनी भागीदारी निभाएंगे ।

    *OPEN LINK FOR THIS NEWS*
    *SUBSCRIBE OUR CHANNEL CONTACT ME FOR YOUR NEWS ON WHATSAPP 8107068124*

    सवाई मानसिंह स्टेडियम में स्थित साइकलिंग वेलोड्रोम के ट्रेक को भी फिर से रिनोवेट कर इंटरनेशनल लेवल के पैरामीटर्स पर तैयार किया जा रहा है।