न्यू इंडिया खबर का हुआ फिर असर, एसीपी कार्यालय वरुण पथ और थाना मानसरोवर के बीच वर्षों से चल रहा खुलेआम जुआ सट्टा हुआ बंद, एसीपी मानसरोवर को साधुवाद,

618

जयपुर 7 अप्रैल 2023 निक क्राइम) मानसरोवर इलाके में एसीपी कार्यालय और थाना मानसरोवर के बीच वर्षों से चल रहा खुलेआम जुए सट्टे का अवैध कारोबार हुआ बंद।

न्यू इंडिया खबर के पास आसपास के लोगों और वहां स्थित खादी ग्रामोद्योग भंडार के मैनेजर और स्टाफ की लगातार शिकायतें आ रही थी की एसीपी कार्यालय और थाने के बीच में स्थित मार्केट में खुलेआम जुए सट्टे का अवैध कारोबार चल रहा है साथ ही वहां सुबह से ही शराबियों का जमावड़ा लग जाता है जिससे हमारे भंडार में भी ग्राहक नहीं के बराबर आ रहे हैं और यहां का माहौल खराब है इस पर न्यू इंडिया खबर के एडिटर सन्नी आत्रेय ने खबर चलाई और संबंधित आला अफसरों को इस बारे में जानकारी दी।

    इस पर कार्यवाही करते हुए हाल ही में पोस्टेड एसीपी मानसरोवर अभिषेक शिवहरे ने तुरंत कार्रवाई करते हुए वहां चल रही अवांछित गतिविधियों को बंद कराया।
    एसीपी मानसरोवर को साधुवाद कि उन्होंने आम जनता की समस्या को समझते हुए अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाया।
    एसीपी ने स्वय खादी ग्रामोद्योग भंडार में पहुंचकर वहां के मैनेजर मिलिंद अग्रवाल को आश्वस्त किया कि कोई भी समस्या आपको हो तो आप सीधे मुझसे संपर्क कर सकते हैं।

    नीचे दिए गए लिंक को अवश्य खोलें जो खबर हमने कुछ दिन पहले चलाई थी।

    Open link for this news

    *Subscribe our channel contact for your news on whatsapp number 8107068124*