Big Breaking: जयपुरिया अस्पताल अधीक्षक सुनीत सिंह राणावत महिला उत्पीड़न के मामले में जांच के दायरे में, पद से हटाया, अब निदेशालय चिकित्सा एवं स्वास्थ सेवाएँ,मुख्यालय में हाजिरी देंगे राणावत,,

567

जयपुर 6 अक्टूबर 2021।(निक चिकित्सा) जयपुरिया अस्पताल में कनिष्ठ सहायक पद पर कार्यरत महिला कर्मचारी ने प्रिंसिपल सेक्रेटरी चिकित्सा विभाग अखिल अरोड़ा को पत्र लिखकर जयपुरिया अधीक्षक और अतिरिक्त अधीक्षक सवाई मानसिंह अस्पताल सुनीत सिंह राणावत पर छेड़खानी का गंभीर आरोप लगाया है।

पत्र में लिखा गया है कि अधीक्षक अपने कमरे में बार-बार बुलाते थे और छेड़खानी करते थे और धीरे-धीरे अब घर पर चाय पर बुलाने के लिए आमंत्रित करने लगे। पीड़िता ने राणावत को कई बार ऐसे कृत्य के लिए मना किया ।

    1 अक्टूबर की बात सुनीत राणावत ने महिला को अपने कमरे में बुलाया और उसका हाथ पकड़ लिया इस पर कनिष्ठ सहायक ने अपने पति को फोन किया। पति तुरंत अस्पताल पहुंचे तो सुनील सिंह राणावत वहां से भाग गए।
    अग्रिम आदेश तक अब डॉक्टर धर्मेश शर्मा आचार्य संक्रामक रोग चिकित्सालय अपने पद के साथ-साथ अधीक्षक जयपुरिया अस्पताल के पद को भी संभालेंगे ।
    उच्च जांच कमेटी अध्यक्ष शिवांगी स्वर्णकार आयुक्त चिकित्सा शिक्षा विभाग, डॉ डीएस मीणा वरिष्ठ आचार्य अस्थि रोग सवाई मानसिंह अस्पताल, प्रभा ओम वरिष्ठ आचार्य सर्जरी सवाई मानसिंह अस्पताल जांच करके सात दिवस में अपनी रिपोर्ट सरकार को प्रेषित करेंगे।