24 महीनों में राजस्थान में 50 मिनिमॉल और मिनीथिएटर बनाने के इरादे से 15 जून, 2021 से राजस्थान राज्य में अपनी शुरुआत करेगा “जादूज जंक्शन”

293

* 24 महीने में 50 मिनिमॉल और मिनीथिएटर बनाने के इरादे से “जादूज जंक्शन” राजस्थान में जल्द अपनी एक नई पहचान बनाने जा रहा है

राजस्थान/जयपुर 11 जून 2021 (निक विशेष): राजस्थान भारत में सबसे बढ़ते राज्यों में से एक है और वास्तव में ‘भारत’ का प्रतिनिधित्व करता है। राजस्थान का इतिहास, किले, महल और यहां की संस्कृति दुनियाभर में मशहूर है। सभी बड़े शहर और उपनगर भारत के विकास परिवर्तन में सहायक हैं।
इसी इतिहास, किले, महल यहां की संस्कृति और विकास को और आगे बढ़ाते हुए “जादूज जंक्शन” राजस्थान में जल्द ही 50 मिनिमॉल और मिनीथिएटर बनाने के इरादे से अपनी शुरुवात करने जा रहा है। जहा स्थानीय लोग हो या अन्य राज्यों से आने वाले सैलानी व पर्यटक एवम व्यापारियों के लिए खरीदारी, सिनेमा, घूमने और मनोरंजन के माध्यम, और गेमिंग की दुनिया के एक नए अनुभव को महसूस करेंगे।

जहां छोटा हो या बड़ा अमीर हो या गरीब एक परिवार के चार सदस्य ‘फर्स्ट डे फर्स्ट शो’ देख सकता है और वहीं एक विर्चुल विमान की सवारी भी कर सकता है। जो एक आम इंसान के लिए बजट में होगा। यही नहीं वो अपनी दैनिक जरूरत के समान को एमआरपी से कम कीमतों पर budgget supermart से खरीद सकता हैं, क्योंकि ये संभव हुआ डिजिटल मार्किट के सहायता से जो डिजिटल इंडिया का आधार हैं।

राहुल नेहरा : एमडी जादूज कहते हैं, ‘हमें इस पावर पैक्ड मिनिमॉल को फिजिटल और बजट के साथ बनाने पर गर्व है और हम मॉल को जनता के साथ जाएंगे ।

केएस भाटिया: एमडी और फिजिटल के संस्थापक ने आगे कहा, ‘मैं इस प्रारूप को राजस्थान के कोने-कोने में लाने की संभावनाओं से बहुत उत्साहित हूं। जैसे-जैसे राजस्थान डिजिटल होता जाएगा, डिजिटल स्टोर घर के अनुभव, घर की सुविधा और जनता के लिए महत्वपूर्ण होंगे और फिजिटल में वहीं होगा जो जनता के लिये मायने रखता है।

डॉ.यश माणिक कहते हैं, ‘हम शायद एकमात्र ब्रांड हैं जो एक घंटे में डिलीवरी का वादा करते है और एक कीमत जो एमआरपी से कम है, राजस्थान में हर घर में गुणवत्ता के साथ पहुँचाएंगे है।

स्ट्रैंड्स सैलून के सीईओ श्री नौनिहाल ने कहा कि यह शायद पहली बार है जब घर की महिला को ‘मेट्रो क्लास’ की ग्रूमिंग का अनुभव मिलेगा।
राजस्थान में अगले 24 महीनों में राजस्थान में 50 मिनिमॉल और मिनीथिएटर बनाने के इरादे से 15 जून, 2021 से राजस्थान राज्य में अपनी शुरुआत कर रहा है।