श्री कृष्णा फाउंडेशन द्वारा जरूरतमंदों तक पहुंचाया जा रहा है ज़रूरी समान एवं राशन,, राजस्थान के वरिष्ठ पत्रकार डॉ सुरेंद्र शर्मा कोरोना योद्धा सम्मान से नवाजे गये,,

311

जयपुर/लखनऊ 21मई 2021I(निक विशेष) श्री कृष्णा फाउंडेशन(समाज सेवी संस्था) द्वारा लगातार जरूरत मंदों तक आवश्यक सामग्री पहुँचाई जा रही है। संस्था के अध्यक्ष पवन कुमार सोनी ने बताया कि उनके पास रोज अलग अलग जगह के लोग अपनी जरूरत के समान के लिए अवगत कराते है कोई दवाई तो कोई राशन तो कोई मास्क एवं सेनेटाइजर। संस्था इस महामारी में दौर में लगातार समाज के हित के लिए कार्य कर रही है। संस्था द्वारा इस लॉक डाउन में रोजाना लगभग 30 से 35 परिवारों की मदद की जा रही है जिसमे आज संस्था द्वारा 39 परिवारों को राशन उपलब्ध कराया गया जिसमें एक परिवार के लिए 5 किलो चावल,5 किलो आटा, तेल,नमक, सब्जी मसाला, सब्जी एवं दूध की पैकेट, 5 मास्क, एक सेनेटाइजर की शीशी दी गई । इस लॉकडाउन में संस्था द्वारा लगभग 750 परिवारों की मदद की जा चुकी है और आगे भी की जाती रहेगी। संस्था के साथ अपना योगदान दीजिये जिससे लोगों की ज्यादा मात्रा में मदद की जा सके।

संस्था द्वारा अभी इसके पहले ऑनलाइन कोरोना वारियर्स के माध्यम से सैकड़ों समाज सेवकों,पत्रकारों एवं डॉक्टर को सम्मानित किया जा चुका है।इसी कड़ी में राजस्थान जयपुर के डा. सुरेंद्र शर्मा, सम्पादक, विशेष गरिमा को भी कोरोना योद्धा सम्मान से सम्मानित किया गया है। जागरूकता अभियान के तहत संस्था ने शहर की कई जगह पर मास्क एवं सेनेटाइजर वितरित कराया एवं लोगों को वैक्सीन लगाने के लिए समझाया गया।
संस्था के अध्यक्ष श्री पवन कुमार सोनी के साथ सचिव शिवम सोनी , शशांक, सिद्धांत सोनी लगातार महामारी में सहयोग कर रहे हैं।