वार्ड 90 के निर्दलीय प्रत्याशी *गोपी* बडो का सम्मान,छोटों से प्यार करने व हम उम्र से दोस्ताना निभाने का हुनर रखते है, इसलिए जीत के आसार बनते है,,

15

जयपुर 24 अक्टूबर 2020l(निक राजनीतिक)जयपुर नगर निगम के चुनाव में जयपुर हैरिटेज के वार्ड नम्बर 90 से स्थानीय निवासियों ने लोकप्रिय निर्दलीय प्रत्याशी गोपेश्वर प्रसाद गुप्ता उर्फ गोपी को अपने चहेते उम्मीदवार के रूप में खड़ा किया है।
गोपी ने स्थानीय लोगों से वादा किया है कि पार्षद बनते ही वह क्षेत्र की प्रमुख समस्याओं से वार्ड के लोगों को राहत दिलाएंगे साथ ही लोगों की मूलभूत आवश्यकताओं को जल्द से जल्द पूरा करेंगे।

उल्लेखनीय है कि गोपेश्वर प्रसाद गुप्ता विगत कई वर्षों से क्षेत्र में एक कर्मठ कार्यकर्ता के रूप में अपनी सेवाएं देते आ रहे हैं। साथ ही मृदुलभाषी और मिलनसार व्यक्तित्व होने से सभी समाज के लोगों के बीच में उनकी छवि सराहनीय है, जिससे निगम चुनाव में उनकी जीत की संभावना पूरी तरह सुनिश्चित करता है। गौरतलब है कि गोपी वर्तमान में जनता कॉलोनी संस्थान के अध्यक्ष, भारत विकास संगम जयपुर के संयोजक सहित विभिन्न संस्थाओं से एक्टिव कार्यकर्ता के रूप में जुड़े हुए हैं। वार्ड नम्बर 90 के स्थानीय निवासियों कृष्ण गोपाल शर्मा, नाथू सावा, गोविन्द गुप्ता, घनश्याम गुप्ता, मुकेश गुप्ता, रामेश्वर गुप्ता, भागचन्द जैन, पवन लश्करी, राजेश गोयल, राजकुमार झालानी सहित अन्य कार्यकर्ताओं का कहना है कि हम सभी लोग यही चाहते हैं कि वार्ड 90 से गोपेश्वर प्रसाद गुप्ता ही पार्षद बनकर आएं ताकि क्षेत्र की सभी समस्याएं पूरी तरह दूर हो सके। साथ ही हमारा वार्ड एक विकसित वार्ड के रूप में जाना जाए। उल्लेखनीय है कि वार्ड नम्बर 90 की कॉलोनियों में जनता कॉलोनी, सवा पाव की बगीची, शिव शंकर कॉलोनी, अमरनाथ की बगीची, भूरे की प्याऊ, सहित अन्य शामिल हैं।