खंडेलवाल गोट टैलेंट (के जी टी) के सीजन 2 का ग्रैंड फिनाले 35 कैंडिडेट्स मे हुआ खिताबी मुकाबला इंस्ट्रुमेंटल म्यूजिक, सिंगिंग और डांस का महाकुंभ के जी टी सीजन 2 के ग्रैंड फिनाले का लाइव प्रसारण के जी टी इंडिया यूट्यूब चैनल व फेसबुक पेज पर

208

जयपुर, 08 जुलाई 2020।(निक सामाजिक)के जी टी सीजन 2 का ग्रैंड फिनाले आज खंडेलवाल सोशल सोसायटी की ओर से कोरोना महामारी के चलते ऑनलाइन आयोजित किया गया। फिनाले का लाइव टैलीकास्ट के जी टी इंडिया यूट्यूब चैनल व फेसबुक पेज पर प्रसारित हुआ। फिनाले में 12 प्रतिभागियों को 3 आयु वर्ग 4-9 वर्ष आयु वर्ग में डांस में ध्रुवी खंडेलवाल व नित्या गुप्ता; 10-15 वर्ष आयु वर्ग में डांस में प्रियाशा खंडेलवाल व नैना संभरिया और 16 वर्ष से अधिक आयु वर्ग में डांस में नताशा गुप्ता व कलकत्ता की श्रेया शाह और सिंगिंग में 10-15 सन्देश व उडिश मेठी ,16+मे अलवर के हिमांशु व महाराष्ट्र्र की श्रीनिधि। इंस्ट्रुमेंटल म्यूजिक में सकम गुप्ता व खुमान पाटोदिया ने खिताबी फिनाले मुकाबले में जीत प्राप्त की। इन कैंडिडेट्स की दक्षता को फिनाले की जूरी इंडियाज गॉट टैलेंट शो के विनर, माणिक पॉल व साउथ ईस्ट की विनर प्रियांजली दास ने इंस्ट्रुमेंटल म्यूजिक, सिंगिंग और डांस परफॉर्मेंस के बेसिस पर परखा।

खंडेलवाल सोशल सोसायटी के गौरव कट्टा ने कहा कि कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य समाज के प्रतिभावान लोगों को एक मंच प्रदान करना था जिससे वे अपने टैलेंट को आगे ला सके और समाज की मुख्यधारा से जोड़कर एक नया मुकाम हासिल कर सके।

इन प्रतिभावाकों को मंच राकेश तांबी, मंजू खुंटेटा, नीलम खंडेलवाल, पूजा ताम्बी, मोनिका गुप्ता, रोहित खूंटेटा, अनु खण्डेलवाल, शिखा रावत, राजेश खण्डेलवाल, मृदुल खण्डेलवाल, दिव्या खूंटेटा मनीष रावत, रुचिन गुप्ता, सोनू ताम्बी, सुरभि गुप्ता, रिंकू खंडेलवाल, चाँद बिहारी खूंटेटा, अर्चना कासलीवाल, दिनेश कासलीवाल, नीता कट्टा,चांदबिहारी खूंटेटा व पूरी टीम ने प्रदान किया। के जी टी सीजन 2 के स्पॉन्सर टाइल्स एंड सैनेटरी हाउस जयपुर व डिजिटल मीडिया पार्टनर, दी फैक्ट इंडिया न्यूज व हुकमनामा समाचार रहे। आज बुधवार 08-07-2020 को विनर्स गिफ्ट सेरेमनी रखी गई ,गौरतलब है कि के जी टी सीजन 2 में ऑडिशन के दौरान न केवल राजस्थान बल्कि पूरे देश व विदेशों से भी हर आयु वर्ग के कैंडिडेट्स 300 कैंडिडेटस ने भाग लिया।
जिनमें से 35 कैंडिडेट्स को ग्रैंड फिनाले के लिए चुना गया था।