लॉक डाउन में सेतू सोसाइटी संस्था ने अब तक 9 हजार श्रमिको व जरूरतमन्दों को निशुल्क भोजन उपलब्ध कराया,,आगे अनलॉक -1 में भी जारी रखेंगे भोजन वितरण

367

जयपुर 30 मई 2020।(निक विशेष) जैसा सभी जानते हैं कोरोना महामारी ने देश ही नहीँ अपितु पूरे विश्व में कहर बरपा रखा है, जिसका सबसे ज्यादा असर श्रमिकों व मजदूरों पर पड़ा है,काम धंधा चौपट बेरोजगारी के चलते भूखों मरने की नौबत तक आ गयी है,हालात अभी भी सुधरें नहीँ हैं।
ऐसे समय में श्रमिकों के हितों के लिए काम करने वाली संस्था सेतू ने वाकई में श्रमिको के बीच सेतु का काम किया है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के मिशन कोई भूखा ना सोए के अंतर्गत सेतू संस्था के देवेंद्र व रश्मि धारीवाल ने बताया की लॉक डाउन शुरू होते ही उन्होंने किंग्स रोड स्थित श्याम नगर थाने के सामने गरीबों के लिए निशुल्क भोजन वितरण शुरू किया।
धारीवाल के अनुसार अब तक वह 9 हजार से अधिक श्रमिकों व जरूरतमन्दों को भोजन वितरित कर चुके हैं और आगे भी वो अभी 2महीने तक इस मुहिम को जारी रखेंगे।
देवेन्द धारीवाल ने श्याम नगर पुलिस थाने के अधिकारियों व कर्मचारियों से भोजन वितरण में मिल रहे सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।

सेतू सोसाइटी संस्था जरूरतमन्द लोगों को प्रशिक्षित कर उन्हें रोजगार उपलब्ध कराती है। सेतू संस्था की प्राथमिकता महिला सशक्तिकरण ,रोजगारोन्मुखी कार्य,दस्तकारों व पर्यावरण संरक्षण के प्रति लगातार प्रयासरत है।