महर्षि

154

राजस्थान के वरिष्ठ पत्रकार उमेन्द्र दाधीच ने कहा हे की जो आपकी सेवा मे जुटे हुए हे वे लोग यदि किसी समय विपदा मे हो तो हमारा दायित्व बनता हे की हम उनके दुःख मे भागीदार बने उनहोंने सभी रोजगार प्रदाताओ से आग्रह किया हे की वे अपने कर्मचारियों के हितो का भी ध्यान रखे।
इसी श्रखला के तहत शुक्रवार को पिंकसिटी प्रेस क्लब कर्मचारियों को वरिष्ठ पत्रकार साथियों ने सूखा राशन वितरण किया।पत्रकारों की ये सोच वाकई में सराहनीय है कि जो हमारी सालभर सेवा करते हैं उनके सुख दुख की जिम्मेदारी हमारी होती हैं। महामारी की इस विकट परिस्थितियों में हमारा भी ये दायित्व बनता है कि हम भी इन की सेवा करें ।
इनके साथ ही इनके परिवार का मान सम्मान को बनाये रखने का भी दायित्व भी हमारा है ।
इसलिए हमारे वरिष्ठ पत्रकार उमेन्द्र दाधीच, एल एल शर्मा एवं विमल सिंह तंवर द्वारा राशन वितरण किया गया। इस दौरान महर्षि दधीचि रोटी बैंक के संयोजक विनोद दाधीच सहित कई पत्रकार मौजूद रहे।
इस अवसर पर श्री दाधीच प्रभा जनसेवा समिति की और सेकोरोना की महामारी से लड़ने के दौरान शुरू की गई जनसेवा के कार्यो के तहत शुक्रवार को जयपुर के विभिन्न भागो मे गायो को चारा पानी व बंदरो को केले रोटी खिलाई गई । समिति की और से राशन वितरण के साथ ही पक्षियों के लिए जगह जगह परिंडे भी लगाए गए इस अवसर पर धनवीर विस्ट, सरदार चरण जीत सिंह मक्क्ड़, रोहित खंडेलवाल ने भी सामाजिक सरोकार के कार्य मे सहयोग दिया