वंडर सीमेंट की तीसरी उत्पादन इकाई का हुआ शुभारम्भ, निम्बाहेड़ा,चित्तौड़गढ़ स्थित इकाई अब उत्पादन क्षमता को 20%बढ़ाएगी,

328

जयपुर 1 अगस्त2019।(निक कॉमर्स)मात्र एक दशक में वंडर सीमेंट व्यवसाय में तेज़ी से बढ़ते हुए अपनी तीसरी उत्पादन इकाई की शुरुआत कर दी। इसके साथ ही कम्पनी की उत्पादन क्षमता 11 मिलियन टन प्रतिवर्ष हो गयी ।
आर के ग्रुप जो आज जाना पहचाना नाम है जिसने 2010 में वंडर सीमेंट कम्पनी की स्थापना की साथ ही सीमेंट उद्योग में तेज़ी से बढ़ते हुए वंडर सीमेंट ने खुद को उत्कृष्ट सीमेंट ब्रांड के रूप में मार्केट में स्थापित किया।
कम्पनी के निदेशक विवेक पाटनी ने जयपुर में आयोजित प्रेसकांफ्रेन्स में बताया कि वंडर सीमेंट को लेकर हमारी महत्वाकांक्षा यह थी कि युवाओं,उनके परिवारों औऱ व्यापक रूप से राष्ट्र के लिये एक बेहतर जगह का निर्माण किया जाए। खास तौर पर अफोर्डेबल आवास,ग्रामीण सड़क और सिंचाई परियोजनाओं की मांग को पूरा कर हमारे निर्माण आने वाली पीढ़ियों के लिए मिसाल बन।
वंडर सीमेंट के कार्यकारी निदेशक संजय जोशी ने इस अवसर पर बताया कि हम भारत के शीर्ष सीमेंट उत्पादकों में शुमार होने के लक्ष्य को हासिल करने में विस्वास रखते हैं,तीसरी नवीनतम इकाई इस दिशा में बढ़ने को तैयार है।
निदेशक पाटनी के अनुसार हमने सामाजिक सरोकारों को महत्व देते हुए सरकारी स्कूलों को 40 लाख की वित्तीय सहायता करने के साथ राज्य सरकारों के साथ भागीदारी निभाई है। वर्ष 2015 में हमने एकक्रिकेट टूर्नामेंट *साथ 7 क्रिकेट महोत्सव* का आयोजन करकर ग्रामीण समुदायों के साथ सहभागिता की ,जिसका उद्घाटन महान क्रिकेटर कपिल देव ने की।