कूलपैड के ,कूल 3 प्लस ड्यूड्राप डिस्प्ले, हेलियो ए 22 व डुअल सिक्योरिटी, का जयपुर में लॉन्च, शुरुआती कीमत 5,999/-

607

जयपुर 10 जुलाई 2019।(निक कॉमर्स) युलौंग ग्रुप द्वारा स्थापित प्रमुख वैश्विक ब्रांड कूलपैड ने गुलाबीनगर में अपनी नवीनतम पेशकश कूलपैड कूल 3 प्लस। लांच किया।
यह स्मार्टफोन भारतीय मिलेनियम ग्राहकों की बढ़ती आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए निर्मित किया है। कूल3प्लस कार्यक्षमताओं के साथ,सहज व आकर्षक डिज़ाइन और ग्राउंड-ब्रेकिंग इनोवेशन साथ ही आपके पैसे को उचित मूल्य प्रदान करता है।
यह स्मार्टफोन एमटी6761,क्वाड कोर 2.0गीगा हर्ट्ज, क्लॉक स्पीड और 3 जीबी रेम के साथ आता है। कूल 3 प्लस 2 स्टोरेज वैरिएंट के साथ 2 बोल्ड और यंग रंगों, ओशन ब्लू और चैरी ब्लैक में उपलब्ध है।
लॉन्चिंग के अवसर पर कूलपैड इंडिया के सीईओ फिशर युआन ने कहा कि दिल्ली में लॉन्चिंग के बाद जयपुर में इसको लेकर काफी रोमांचित हैं, और शीघ्र ही हमारी कम्पनी के स्मार्टफोन,ब्रांड के रूप में अपने लक्ष्य को हासिल कर लेगी। राजस्थान के ग्राहक भी इस नई रेंज को पसंद करेंगे।
कूलपैड स्मार्टफोन के ऑनलाइन बिज़नेस हैड पंकज उपाध्याय ने इस मौके पर बताया कि 3कूल प्लस भारत के शॉपिंग ऑनलाइन डेस्टिनेशन अमेज़न.इन के माध्यम से लांच किया गया है। उन्होंने इसके फीचर्स के बारे में जानकारी देते हुए विस्वास जताया कि इकोनॉमिक रेंज के बावजूद गुणवत्ता में किसी भी चीज़ से समझौता नहीं किया गया है।