महिला मोर्चा कार्यकर्ता,राष्ट्रीय स्तर से ,बूथ स्तर तक काम कर रही है:विजया रहाटकर

845

महंगाई पर नियंत्रण है मोदी सरकार की सबसे बडी उपलब्धि: विजया राहटकर
********************************************************************************
महिलाओं को केन्द्र में रखकर मोदी सरकार ने बनायी है योजनाएं: विजया राहटकर
*******************************************************************************
कांग्रेस बोल रही है पाकिस्तान की भाषा: विजया राहटकर
***************************************

जयपुर, 27 अप्रैल 2019।(निक राजनीतिक) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर आज भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती विजया राहटकर ने प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार की सबसे बडी उपलब्धि महंगाई पर नियंत्रण की रही है। हर चुनाव में महंगाई मुद्दा होती है। किन्तु इस चुनाव में महंगाई मुद्दा नहीं है।
राहटकर ने कहा कि केन्द्र सरकार ने पिछले पांच वर्ष में अनेक उल्लेखनीय कार्य किये है। सरकार ने महिलाओं को केन्द्र में रखकर योजनाएं बनाई है। केन्द्र सरकार ने 9 करोड़ शौचालय बनवायें तथा 7 करोड़ महिलाओं को उज्ज्वला योजना का लाभ दिया। आयुष्मान योजना से 50 करोड़ लोगों को लाभ मिलेगा। इन योजनाओं के दम पर भाजपा 2019 का चुनाव भी जीतेगी।

राहटकर ने कहा कि महिला मोर्चा की कार्यकर्ता राष्ट्रीय स्तर से लेकर बूथ स्तर तक काम कर रही है। देश की महिलाओं ने फिर एक बार मोदी सरकार बनाना तय कर लिया है।
राहटकर ने कहा कि देश की सुरक्षा भाजपा के लिए सर्वोच्च प्राथमिकता है। जबकि कांग्रेस पार्टी पाकिस्तान की भाषा बोल रही है। कांग्रेस का घोषण पत्र धारा 370 को बनाये रखने की बात करता है। कांग्रेस का घोषणा पत्र जम्मू-कश्मीर में सेना को कम करके राष्ट्रद्रोह के कानून को कमजोर करने की वकालत करता है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी पाकिस्तान की भाषा बोल रहे है।

राहटकर ने कहा कि राजस्थान में किसानों की कर्जमाफी नहीं हुई, किसान सम्मान निधि हेतु उचित आंकडे नहीं दिये गये। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद महिला अत्याचार बढ़ गये। छोटी-छोटी बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ गई है। मुख्यमंत्री के गृहक्षेत्र जोधपुर में शिक्षिका पर तेजाब फेंक दिया गया। जन-कल्याणकारी भामाशाह योजना को अघोषित रूप से बंद कर दिया गया है।