एटीएस राजस्थान की बड़ी उपलब्धि,एक लाख के इनामी अपराधी को भरतपुर से किया गिरफ्तार

447

ए.टी.एस. राजस्थान द्वारा गोंडा, उत्तरप्रदेश में वांछित एक लाख रू. का ईनामी अपराधी भरतपुर में गिरफ्तार,,,

जयपुर 24 अप्रेल 2019।(निक क्राइम) एटीएस राजस्थान की टीम ने गोडां उत्तरप्रदेष में हत्या कर 50 लाख रू. की डकैती डालने वाले एक लाख रू. के वांछित अपराधी भरतपुर निवासी जसवंत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

महानिदेशक पुलिस एटीएस एवं एसओजी डाॅ भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि गोंडा में इलाहबाद बैंक में दिन दहाडे हत्या कर 50 लाख रू. की डकैती करने वाले एक लाख रूपये के ईनामी अपराधी जसवंत पुत्र बने सिंह के भरतपुर में छुपे होते की विष्वसनीय सूचना प्राप्त हुई। इस सूचना पर उप महानिरीक्षक पुलिस, श्री नीरज पाठक के नेतृत्व में पुलिस निरीक्षक श्री कामरान खान, हैड कानिस्टेबल श्री अषोक सेन, कानिस्टेबल श्री सचिन कुमार श्री बृजेष, श्री अबरार खान व श्री प्रदीप की टीम गठित कर सूचना संकलन के लिए भरतपुर भेजा गया। टीम ने 23 अप्रेल को अपर महानिदेषक पुलिस गोरखपुर द्वारा घोषित 1 लाख रूपये के ईनामी अपराधी जसवंत सिंह को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

अभियुक्त जसवन्त सिंह गोंडा में 10 अक्टूबर 2017 को दिन में इलाहबाद बैंक में 50 लाख रू की डकैती डाल कर गार्ड की मौके पर ही हत्या कर फरार हो गया था। इस अपराधी पर अपर महानिदेशक पुलिस गोरखपुर द्वारा फरवरी 2019 में एक लाख रू. का ईनाम घोषित किया था। अभियुक्त जसवंत से कोतवाली नगर, गोंडा द्वारा पूछताछ की जा रही है।