जयपुर -अजमेर को मिली खास सौगात,केंद्रीय राज्य मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ व जयपुर संसद रामचरण बोहरा ने नई डेमू रेल सेवा को दिखाई हरी झंडी

788

गाड़ी संख्या 79601 व 79602 रविवार को छोड़ सप्ताह में 6 दिन यह रेल सेवा यात्रियों की सुविधाओं के लिए जारी रहेगी,,
जयपुर 23 जनवरी2019।(NIK political) आज नई रेल सेवा जयपुर अजमेर डेमू व अजमेर जयपुर डेमू को हरी झंडी दिखाई गई ।
कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ,खेल व युवा मामलात तथा सूचना प्रसारण व राज्यमंत्री तथा जयपुर सांसद भाजपा रामचरण बोहरा ने इन नई रेल सेवाओं को आज जनता के लिए रवाना किया ।
फुलेरा से राज्यवर्धन सिंह व स्थानीय विधायक निर्मल कुमावत ने फुलेरा से रेल को रवाना किया साथ ही कर्नल राठौड़ ने फुलेरा जंक्शन के विकास कार्यों को देखकर प्रसन्नता जताई तथा भविष्य में यात्रियों की सुविधाओं का हमेशा ध्यान रखे जाने की बात कही।
इस मौके पर उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी अभय शर्मा के साथ अपर मण्डल के रेल प्रबंधक के साथ अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे ।
वहीं जयपुर से सांसद रामचरण बोहरा ने नई रेलगाड़ी को रवाना करने के साथ 100फीट ऊंचे राष्ट्रीय ध्वज,वरिष्ठ नागरिकों ,दिव्यांगों सहित अन्य यात्रियों की सुविधा हेतु प्लेटफार्म 4 व 5 पर लिफ्ट तथा हवाईअड्डे के स्तर की प्रकाश व्यवस्था के साथ इंजन इकोपार्क के कार्यो का भी लोकार्पण किया,इस अवसर पर जयपुर मण्डल रेल प्रबंधक सौम्या माथुर व रेलवे के अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।