“आओ दिल्ली चलें” पीआईबी के खिलाफ पत्रकारों के आंदोलन को सफल बनायें:डॉ.शर्मा,,

469

जयपुर,17 जुलाई 2022।(निक विशेष) राजस्थान के वरिष्ठ पत्रकार एवं पिरिओडिकल प्रेस ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.सुरेन्द्र शर्मा ने आगामी 18 जुलाई को संसद के समक्ष पीआईबी के खिलाफ पत्रकारों के आंदोलन को सफल बनाने का आह्वान किया है।

डॉ.शर्मा ने आज कहा कि इस आंदोलन को लेकर देशभर में उनके साथी गंभीर हैं और वे इस संघर्ष को अंतिम मुकाम पर पहुँचाकर दम लेंगे।उन्होंने कहा कि इस अव्यवस्था के जिम्मेदार अधिकारियों को सरकार तुरंत बर्खास्त करे।

उन्होंने आगे कहा कि हम पीआईबी रिनुअल एवं नए एक्रीडेशन में विलंब एवं तानाशाही के खिलाफ हैं और अंतिम क्षणों तक लड़ेंगे।हम जर्नलिस्ट प्रोटेक्शन एक्ट एवं समाचार एजेंसी यूएनआई के अधिग्रहण की मांग को भी जोर शोर से उठाएंगे और हर हाल में स्वतंत्र पत्रकारिता पर हमले के खिलाफ सड़क पर उतरेंगे।

    पीपीआई के प्रदेश अध्यक्ष सन्नी आत्रेय ने कहा है,कि पीआईबी के मामले में एक एडीजी स्तर की अधिकारी ने अपने नकारापन से देश के चोटी के पत्रकारों एवं मोदी सरकार के बीच गहरी खाई पैदा कर दिया है।इसकी देश विदेश में गंभीर आलोचना हो रही है।


    उल्लेखनीय है,कि इस आंदोलन में पी.पी.आई.के अलावा सार्क जर्नलिस्ट फोरम,इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन एवं सेव् यूएनआई मूवमेंट मूल रूप से शामिल है।