राफेल मुद्दे में JPC ही दूध का दूध व पानी का पानी कर सकती है:हुड्डा

289

भाजपा का झूठ होगा जल्द सबके सामने
जयपुर 21 दिसम्बर 2018। (NIK political) हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने शुक्रवार को प्रेस वार्ता में राफेल सौदे की विस्तृत जानकारी दी, उन्होंने कहा कि भाजपा सुप्रीम कोर्ट द्वारा आये फैसले को क्लीनचिट मान देश की जनता को गुमराह कर रही है । जबकि माननीय सुप्रीमकोर्ट को सीएजी की रिपोर्ट का झूठा हवाला देकर गुमराह कर फैसला अपने पक्ष में लिया ,जो रिपोर्ट दी ही नहीं गई।
हम इसलिए भी जेपीसी की मांग कर रहें हैं ,क्योंकि सुप्रीम कोर्ट की मर्यादाएं हैं वो सौदे की दर निर्धारित नहीँ कर सकती साथ ही वह प्रधानमंत्री व रक्षामंत्री को भी तलब नहीं कर सकती ।
इसलिए जेपीसी की महत्ता और बढ़ जाती है, जिससे भाजपा दूर भाग रही है, जेपीसी को सब अधिकार हैं और वह दूध का दूध और पानी का पानी करने में सक्षम है।
हुड्डा ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ने सिर्फ और सिर्फ जुमलों व झूठ के सहारे राज करने की राजनीति को बढ़ावा देने का काम किया है और राफेल सौदे में बहुत बड़ा घोटाला किया है,जो कि अब सब जनता के सामने है, जो सौदा UPA सरकार ने 526.1 करोड़ में लड़ाकू फाइटर विमान का किया था उसे प्रधानमंत्री मोदी जी ने स्वयं विदेशी दौरे में बिना वित्त व रक्षा विभाग के अनुमोदन के तय कर देश को करोडो का चूना लगाया है।