पीड़ित किसानों व मजदूरों के मदद के लिए आगे आयी कांग्रेस

467

AISO को मिला कांग्रेस का साथ,,

जयपुर 24 नवम्बर । (NIK) PACL से पीड़ित किसानों, मजदूरों एवम AISO कार्यकर्ताओं ने कम्पनी के खिलाफ एक जुट होकर सुप्रीमकोर्ट के आदेश के बावजूद पीड़ितों को न्याय नहीं मिलने के कारण सरकार व सभी का ध्यान इस ओर खींचा ।
AISO NGO के लिए लड़ रहे C B यादव ने पत्रकारों को बताया कि PACL कम्पनी राज्य सरकार से मान्यता प्राप्त कर 17 वर्षों से जमीन खरीदफरोख्त का धंधा कर रही है,जिसके झांसे में आकर राजस्थान ही नहीं देश भड़क किसानों और मजदूरों ने अपना पेट काट कर अपने उज्ज्वल भविष्य के लिए निवेश किया ।
सुप्रीमकोर्ट ने कम्पनी की संपत्ति कुर्क कर निवेशकों को पैसा वापिस लौटाने का आदेश दिया उसके बावजूद कम्पनी द्वारा अब तक एक पैसा भी नहीं लौटाया गया ।
भाजपा सरकार ने भी इन पीड़ितों की समस्या पर कोई ध्यान नहीं दिया,,अब कांग्रेस ने हमें आस्वासन दिया है कि वो पीड़ितों को न्याय दिलाने की दिशा में सकारात्मक कदम उठाएगी । कांग्रेस के प्रतिनिधि के रूप में गिरिराज गर्ग ने कार्यकर्ताओं और पीड़ित किसान मजदूरों को सम्बोधित कर उन्हें आश्वस्त किया ।
इस अवसर पर आल इन्वेस्टर सेफ्टी ऑर्गेनाइजेशन AISO के राष्ट्रीय अध्यक्ष पृथ्वीराज यादव,अध्यक्ष वेदपाल मलिक व सचिव बिमल कुमार यादव व खजांची एस आर कुम्हार ने भी सम्बोधित किया ।