किसानों व महिलाओं के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी भारतीय जनहितकारी पार्टी

678

भाजपा,कांग्रेस की वर्षों पुरानी कमियों को जनता के सामने किया जावेगा उजागर ,,
जयपुर में भारतीय जनहितकारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमरसिंह चौधरी जमकर बरसे

जयपुर 16 नवम्बर।(NIK) केन्द्र व राज्य की भाजपा सरकार ने किसानों,आमजनता व युवाओं की प्रमुख मांगों को पूरा नहीं कर धोखा किया है और विधानसभा व लोकसभा चुनाव के दौरान इन समस्याओं को प्रमुखता से उठा जाएगा।
यह बात भारतीय जन हितकारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमरसिंह चौधरी ने शुक्रवार को जयपुर आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कही। चौधरी ने आगे कहा कि उनकी पार्टी राजस्थान में करीब 150 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड रही है और चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा,कांग्रेस की वर्षों पुरानी कमियों को जनता के सामने उजागर किया जावेगा। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी राजस्थान में युवाओं को नौकरी, किसानों की प्रमुख मांगों,महिलाओं की सुरक्षा मुददे को लेकर चुनाव लड रही है। इस मौके पर राष्ट्रीय महासचिव एस पी सिंह,राष्ट्रीय प्रवक्ता डां सूरजमल चौधरी,विशेष कार्यकारिणी सदस्य केसी पालीवाल,प्रदेश संयोजक रामवतार शर्मा,प्रदेश प्रवक्ता भवरसिंह सिनसिनवार,राज्य ईकाई अध्यक्ष देवाराम जाट,कार्यकारिणी सदस्य गुलशन नारंग,अजीज खां,लूणाराम भाटी,के के सिंगोटिया,महिपाल सिंह यादव आदि पदाधिकारी मौजूद रहे।
इस मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी ने कहा कि वह खुद टोंक से कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट के सामने चुनाव लड रहे हैं।K