भीलवाड़ा जिले में थाना कोतवाली पुलिस की कार्रवाई,, फिरौती के लिए व्यापारी को धमकी दे फायरिंग मामले में 5 हजार का इनामी गिरफ्तार,,

238

जयपुर/भीलवाड़ा, 8 जुलाई 2024। (निक crime) भीलवाड़ा जिले की कोतवाली थाना पुलिस की टीम ने शहर के एक व्यापारी को फिरौती के लिए धमकी देकर फायरिंग के मामले में फरार चल रहे 5 हजार के इनामी आरोपी मोहम्मद आफताब उर्फ अकरम उर्फ अक्की पुत्र निसार मोहम्मद (24) निवासी शिव कॉलोनी थाना गंगरार (जिला चित्तौड़गढ़) को गिरफ्तार किया है।

एसपी राजन दुष्यंत ने बताया कि 20 दिसंबर 2023 को वैभव नगर निवासी व्यापारी अर्पित कोठारी द्वारा थाना कोतवाली पर रिपोर्ट दी गई कि उसके व्हाट्सएप पर सिकंदर उर्फ लॉटरी नाम के व्यक्ति ने कॉल कर रूपयों की मांग की। पैसा नहीं देने पर ट्रेलर दिखाने की धमकी दी। उसके बाद सिकंदर और उसके 5-7 आदमियों ने उसके घर के बाहर पथराव कर दो गोलियां भी चलाई। उसके बाद कॉल कर खुद को हिस्ट्रीशीटर बताते हुए पैसे नहीं देने पर परिवार सहित जान से मारने की धमकी थी। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई।

    संवेदनशील घटना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना सिटी कोतवाली पुलिस द्वारा पूर्व में 6 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया था। मुख्य सरगना का साथी मोहम्मद आफताब उर्फ अक्की घटना के बाद से फरार चल रहा था। एसएचओ राजपाल सिंह मय टीम द्वारा परंपरागत पुलिसिंग एवं आसूचना संकलन कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
    टीम में एसएचओ राजपाल सिंह, सब इंस्पेक्टर ओमप्रकाश, एएसआई रशीद मोहम्मद, हैड कॉन्स्टेबल विजेंद्र सिंह, मुकेश कुमार, कांस्टेबल रज्जाक मोहम्मद एवं विनोद कुमार शामिल थे।

    आज की रिपोर्ट

    15 लाख 40 हजार के करीब readers/ viewers
    आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद