Crime file: बजाज नगर थाने की रपट,,

185

युवती को पीटने वाले मिनी बस का चालक गिरफ्तार

जयपुर। बजाज नगर थाना पुलिस ने युवती को पीटने वाले मिनी बस के चालक को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी देवेंद्र सिंह ने बताया इलाके निवासी 21 वर्षीया युवती रामबाग सर्किल से सांगानेर के लिए 1 जुलाई की शाम को मिनी बस में सवार हुई थी। इस दौरान रास्ते में गोपालपुरा बायपास पर चालक ने बस में खड़ी युवती को साइड में हटने की बात पर थप्पड़ मार दिया। युवती की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी बस चालक रामस्वरूप गुर्जर (30) निवासी गांव बासेड़ा बनेसिंह जिला सवाई माधोपुर को शांतिभंग में गिरफ्तार किया गया है।

हॉस्पिटल में महिला गार्ड से छेड़छाड़

जयपुर। बजाज नगर थाना इलाके स्थित राजस्थान हॉस्पिटल में महिला गार्ड से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। थानाधिकारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि महेश नगर इलाके निवासी 30 वर्षीया युवती राजस्थान हॉस्पिटल में सिक्युरिटी गार्ड के पद पर कार्यरत थी। आरोप है करीब दो माह पहले सुपरवाइजर राजेश ने पीड़िता से छेड़छाड़ की थी, जिसका विरोध करने पर पीड़िता को हॉस्पिटल से नौकरी से निकाल दिया गया। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

    एक महिला की सोने की चेन तोडी

      बजाज नगर थाना इलाके में एक महिला की सोने की चेन तोड़ने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया नाहरगढ़ निवासी राजकुमारी 2 जुलाई को ई-रिक्शा में बैठ अजमेरी गेट के लिए जा रही थी। आरोप है रास्ते में लक्ष्मी मंदिर तिराहे पर ई-रिक्शा चालक और पहले से मौजूद युवक आपस में झगड़ने लगे। उसे ई-रिक्शा से नीचे उतार दिया। इस दौरान चालक महिला की सोने की चेन तोड़ ले गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।