Crime file : आदर्श नगर थाना जयपुर ईस्ट की रिपोर्ट,,

422

ऑटो में एक बुजुर्ग की जेब से निकाले 23 हजार

जयपुर 6 जून 23।(निक crime) आदर्श नगर थाना इलाके में ऑटो में एक बुजुर्ग की जे हजारों रुपये निकालने का मामला सामने आया है।
पुलिस ने बताया रामनगर कॉलोनी खोह-नागोरियान निवासी गिर्राज प्रसाद शर्मा (60) ने मामला दर्ज करवाया है कि वह राजापार्क में गुरुद्वारा के सामने से ऑटो में सवार हुआ था। इसमें पहले से एक महिला और दो पुरुष मौजूद थे। आरोप है साकेत कॉलोनी में ऑटो से उतरने के दौरान जेब चेक की तो 23 हजार रुपए चोरी हो गए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मैनेजर से मारपीट कर पिस्टल-तलवार लहराने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

जयपुर। आदर्श नगर थाना पुलिस ने बार में मैनेजर से मारपीट कर पिस्टल-तलवार लहराने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है।
जांच-अधिकारी एसआई धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि आरोपित रोहित वर्मा (23) निवासी विजय मार्ग मोती डूंगरी और उमेश सैनी (21) निवासी आनंदपुरी को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में फरार चल रहे आरोपित जैकी उर्फ़ बाबा, कुलदीप उर्फ़ कालू और सुरेंद्र भाटी की तलाश जारी है। आरोपियों ने गत दिनों पिंक स्क्वायर स्थित पोइजन क्लब में देर रात शराब नहीं मिलने की बात पर मैनेजर से मारपीट कर पिस्तौल और तलवार लहराकर दहशत फैलाई थी।

    चोरों ने मकान में लगाई सेंध: पांच लाख की नकदी सहित लाखों के जेवरात चुरा ले गए

    आदर्श नगर थाना इलाके में चोरों ने एक मकान में सेंध लगाकर लाखों का माल चोरी कर ले गए। पुलिस ने बताया कि घटना गुरुनानक पुरा स्थित मकान संख्या-208 की है। यहां रहने वाले गुरुविंद्र सिंह का परिवार मकान में ऊपरी मंजिल पर सो रहा था,जबकि बेसमेंट में रहने वाली मां सुबह जल्दी जाग कर मंदिर गई थी। इस दौरान पीछे से एक बाइक पर सवार तीन चोर आए और बेसमेंट में स्थित रूम में रखी अलमारी में से पांच लाख की नकदी सहित लाखों के जेवरात चुरा ले गए। चोरी की यह वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।