Crime file : जवाहर सर्किल,बजाज नगर, हरमाड़ा, सुभाष चौक, जयसिंहपुरा खोर व करघनी थानों की क्राइम रिपोर्ट,

150

नाबालिग पत्नी से दुष्कर्म करने का प्रयास
जयपुर। जवाहर सर्किल थाना इलाके में एक नाबालिग पत्नी से दुष्कर्म करने का प्रयास का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।
पुलिस ने बताया कि मूलतःपश्चिम बंगाल निवासी 17 वर्षीय किशोरी की दलाल महिला बसंती राय ने इलाके स्थित सेक्टर-13, निवासी सुनिल देवानी से 17 मई को करवा दी। पीड़िता को झूठ बोला गया कि अभी सिर्फ सगाई है, शादी बाद में करेंगे। इसके बाद सुनील ने सुहागरात पर नाबालिग से घर पर दुष्कर्म का प्रयास किया। पीड़िता कुछ दिन यह सब सहती रही, फिर मौका पाकर घर से भाग गई। एक रात पार्क में गुजारने के बाद वह बचपन बचाओ संस्था के पदाधिकारियों से मिली। इसके बाद थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

महिला की चेन तोड़ ले गए बदमाश
जयपुर। बजाज नगर थाना इलाके में बाइक सवार बदमाश एक महिला की चेन तोड़ ले गए। पुलिस ने बताया कि नोखा निवासी रविंद्र सिहाग अपनी पत्नी के साथ जयपुर घूमने आया था। वह 21 मई की देर शाम गुर्जर की थड़ी से ई-रिक्शा में सवार होकर डब्ल्यूटीपी आ रहा था। इस दौरान सरस पुलिया के पास बाइक सवार दो बदमाश रिक्शा में बैठी पत्नी के गले से सोने की चेन तोड़ ले गए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर विवाहिता से दुष्कर्म

जयपुर। करधनी थाना इलाके में चाय में नशीला पदार्थ पिला एक विवाहिता से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि इलाके निवासी 27 वर्षीया विवाहिता ने रिपोर्ट दी है कि करीब तीन साल पहले मनोज शर्मा ने उसे धर्म बहन बना कर नजदीकियां बढ़ाई। आरोप है एक दिन मनोज ने चाय में नशीला पदार्थ पिलाया। बेहोशी की हालत में दुष्कर्म किया और वीडियो बना ली। अब ब्लैकमेल कर देहशोषण कर रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

    गुम हुए मोबाइल से निकाले लाखों रूपए ऑनलाइन

    जयपुर। हरमाड़ा थाना इलाके में गुम हुए मोबाइल में से अज्ञात लाखों रूपए ऑनलाइन निकाल लिए गए। पुलिस ने बताया चाणक्यपुरी निवासी अमित कुमार का कुछ दिन पहले रोड नंबर 14 के आस-पास मोबाइल खो गया था। अब किसी अज्ञात द्वारा उसी मोबाइल के जरिए बैंक खाते से 2 लाख 92 हजार 599 रुपए पार कर लिए गए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

    पत्नी का सिर फोड़ जलवा हमला करने वाला आरोपित पति गिरफ्तार
    जयपुर। हरमाड़ा थाना पुलिस ने पत्नी का सिर फोड़ जलवा हमला करने के मामले में आरोपित पति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया गिरफ्तार आरोपित प्रफुल्ल चंद शर्मा (62) विनायक विहार कॉलोनी हरमाड़ा का रहने वाला है। आरोपी को उसकी पत्नी ने किसी अन्य महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया था, जिसके बाद आरोपी ने पत्नी का पत्थर से सिर फोड़ दिया था।

    26 वर्षीय युवती से काफी समय से देहशोषण का मामला

    जयपुर। सुभाष चौक थाना इलाके में एक युवती से देह शोषण का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया इलाके निवासी 26 वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया है कि आरोपित विजय काफी समय से उसके साथ देहशोषण कर रहा है। उसका गर्भपात भी करवाया। आए दिन मारपीट करता है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

    फांसी फंदा लगाकर युवक ने की आत्महत्या

      जयपुर। जयसिंहपुरा खोर थाना इलाके में एक युवक ने सोमवार देर रात को फांसी फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मंगलवार सुबह उसका शव पेड़ से लटका देख पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक के पास किसी प्रकार का सुसाइड नोट मिलने की बात से इंकार किया है। पुलिस आत्महत्या के कारण का पता लगाने का प्रयास कर रही है।
      हेड कांस्टेबल उमेश चन्द ने बताया कि मृतक रामराज (21) उत्तर प्रदेश का रहने वाला था और वह पिछले काफी समय से जयसिंहपुरा खोर स्थित लगडिवास गांव में एसबीटी ईंट भट्टे पर रहकर काम कर रहा था। सोमवार रात को खाना खाने के बाद वह सोने चला गया था और उसके भाई-परिचित भी जाकर सो गए। जिसने देर रात उठकर ईंट भट्टे के पास ही एक पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मंगलवार सुबह रामराज का शव कपड़े के फंदे से पेड़ से लटका मिला। पेड़ से लाश लटकी मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौका-मुआयना कर साक्ष्य जुटाए।

      10 लाख 82 हजार से अधिक readers/viewers
      आपके विश्वास के लिए आभार
      सन्नी आत्रेय,एडिटर, contact for your news on whatsapp number 8107068124