सायपुरा बाग में अवैध रूप से संचालित अन्तर्राज्यीय डांस बार गिरोह का सीएसटी , क्राइम ब्रांच, पुलिस आयुक्तालय जयपुर ने किया पर्दाफाश,, जयसिंह पुरा खोर थाना इलाके में फार्म हाउस सायपुरा बाग में बाहरी राज्यों के हाईप्रोफाइल व्यक्ति हैं शामिल,

517

जयपुर 21 अगस्त 2022।(निक क्राइम) अति. पुलिस आयुक्त, प्रथम अजय पाल लांबा ने बताया कि जयपुर शहर में कैसीनो डांस बार एवं जुआ सट्टा संचालन करने वालों के विरुद्ध पुख्ता कार्रवाई हेतु आयुक्तालय और सीएसटी की टीम का गठन किया हुआ है।
उपायुक्त उत्तर, अपराध,परिस देशमुख, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त संगठित अपराध सुलेश चौधरी,के निर्देशन में एसीपी चिरंजीलाल मीणा, सीएसटी टीम को सूचना मिली कि जयसिंह पुरा खोर थाना इलाके में सायपुरा बाग फार्म हाउस में अवैध डांस बार, कैसीनो आदि संचालित हो रहा है

इस पर सायपूरा बाग में चल रहे अन्तर्राज्यीय कैसीनो और डांस बार में दबिश देकर इंवेंट संचालक, पुलिस इंस्पेक्टर, तहसीलदार, प्रोफेसर सहित 84 लोगों को गिरफ्तार किया हैं।
पकड़े गए लोगों में 13 महिलाएं भी शामिल हैं। पुलिस ने मौके से 44 अंग्रेजी शराब की बोतल, 66 बीयर की बोतल, 14 लग्जरी कार, एक ट्रक और 23 लाख 71 हजार 408 रुपए बरामद किए हैं। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि बाहरी राज्यों के हाई प्रोफाइल व्यक्तियों को शामिल किया जाता है।

    अजय पाल लांबा ने बताया कि सायपुरा बाग में केसिनो और डांस बार चलाया जा रहा है। पुलिस ने इस मामले में पुलिस इंस्पेक्टर, तहसीलदार और प्रोफेसर सहित 84 लोगों को गिरफ्तार किया हैं। गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि नरेश मल्होत्रा उर्फ राहुल उर्फ बबलू अपने बेटे मनवेश के साथ मिलकर प्रोग्राम अंरेज करता है। साथ ही जयपुर शहर में किशन जो थाना इलाके के मोती डूंगरी का है। मोहित सोनी जो सायपुरा बाग रिसोर्ट का मैनेजर है उसे भी गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपी मनीष शर्मा मेरठ का रहने वाला है जो देश के अलग अलग शहरों में इस तरह के इवेंट करता हैं।


    गिरफ्तार आरोपियों में एक कर्नाटक पुलिस का इंस्पेक्टर अन्जया, बैगलोर का तहसीलदार श्री नाथ और कॉलेज प्रोफेसर के.एल रमेश को भी पकड़ा हैं।