जयपुर पुलिस ने चलाया गैंगस्टर क्लीन बोल्ड अभियानः वाहन चोरों के ठिकानों पर दबिश मार किए 313 अपराधियों को गिरफ्तार,,

195

पुलिस आयुक्त आनंद श्रीवास्तव

जयपुर 22 मई 2023।(निक क्राइम) राजधानी जयपुर में दहशतगर्दी, आपराधिक गतिविधियों के खिलाफ जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की ओर से जा रहे गैंगस्टर क्लीन बोल्ड अभियान के तहत जयपुर पुलिस ने सोमवार अल सुबह कार्रवाई करते हुए 919 वाहन चोरों के ठिकानों पर दबिश मारी गई। बताया जा रहा है कि जब पुलिस टीमों ने वाहन चोरों के ठिकानों पर पहुंची तो उस समय कोई सो रहा तो कोई घर से निकलने की तैयारी में था। लेकिन कोई कुछ समझ पाता,इससे पहले ही पुलिस टीमों ने वाहन चोरों के ठिकानों पर छापेमारी की और बदमाशों को दबोचा।

जयपुर पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि जयपुर पुलिस की ओर से 919 वाहन चोरों को चिन्हित किया गया था। इन सभी अपराधियों के ठिकानों पर पुलिस ने दबिश दी।

    इस दौरान कार्रवाई में जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की स्पेशल टीम (सीएसटी) जिला स्पेशल (डीएसटी) सहित थाना पुलिस टीम संयुक्त रूप से साथ रही। पुलिस ने 313 अपराधियों को दबोचा और थाने लेकर पहुंचे। इनमें से 240 अपराधियों को धारा 151 में गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा 9 आरोपियों को धारा 110, चार आरोपियों को धारा 107,116, दो अपराधियों को स्थाई, गिरफ्तारी वारंटी में 2 प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार किया गया।

    चिन्हित किए गए अपराधियों में से 34 अपराधी न्यायिक अभिरक्षा में चल रहे हैं। इसके अलावा पुलिस ने अपराधियों के कब्जे से 8 वाहन जब्त किए हैं। पुलिस की ओर से अपराधियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का मानना है कि आरोपियों से कई वारदातों का पूछताछ में खुलासा हो सकता है।