सीआईडी ने चंदवाजी में लग्जरी कार सवार टूरिस्ट ड्राइवर को 12 ग्राम एमडी ड्रग्स समेत पकड़ा, हौंडा सिटी कार जप्त,,

216

जयपुर 27 जनवरी 2023।(निक क्राइम) सीआईडी क्राइम ब्रांच और चंदवाजी थाना पुलिस ने गुरुवार को संयुक्त कार्रवाई कर नाकाबंदी में लग्जरी कार में सवार तस्कर जहूर मोहम्मद पुत्र फैज मोहम्मद (50) निवासी नारायण पुरी कॉलोनी खातीपुरा रोड जयपुर को अवैध मादक तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से 12 ग्राम एमडीएमए ड्रग बरामद की गई है। आरोपी ट्यूरिस्ट का कम्म करता है।

अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस अपराध डॉ रवि प्रकाश ने बताया कि आरोपी के बारे में मुखबिर से सूचना मिली थी कि वह दिल्ली से एमडीएमए ड्रग लाकर जयपुर में सप्लाई करता है। सूचना पर क्राइम ब्रांच के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पुष्पेंद्र सिंह राठौड़ के सुपरविजन तथा इंस्पेक्टर शिवदास के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल शंकर दयाल व रविंद्र सिंह एवं कॉन्स्टेबल सोहन देव की एक विशेष टीम गठित कर दिल्ली रुट पर रवाना की गई।
जोधपुर नंबर की संदिग्ध होंडा सिटी कार से आरोपी जहूर मोहम्मद दिल्ली से लौट रहा था। इसके बारे में सीआईडी टीम ने थानाधिकारी चंदवाजी उदय सिंह को सूचना देकर दिल्ली जयपुर हाईवे पर टीएमसी पुलिया के पास नाकाबंदी कराई गई। दोपहर करीब 11:45 बजे दिल्ली की तरफ से आ रही हौंडा सिटी कार को रुकवाने पर चालक तेजी से भागने लगा। जिसे टीम ने घेरा देकर रुकवा लिया।

    लक्जरी कार में सवार चालक जहूर मोहम्मद की तलाशी लेने पर उसकी जेब से प्लास्टिक की थैली में 12 ग्राम एमडीएमए ड्रग्स बरामद की गई। इस पर कार जप्त कर आरोपी को एनडीपीएस एक्ट के तहत चंदवाजी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह दिल्ली के वजीरपुर इलाके में फ्रेंक नाम के व्यक्ति से अक्सर यह ड्रग लाकर जयपुर के विभिन्न स्थानों पर सप्लाई करता है।
    ————