खबर का हुआ असर, अश्लील हरकत करने का आरोपी मनो चिकित्सालय का नर्सिंग ऑफिसर सुनील हरदेनिया गिरफ्तार,,, पुलिस की तत्परता, गिरफ्तारी के कुछ घंटे में ही कोर्ट में पेश किया , फिर माननीय कोर्ट से मिली जमानत,, मतलब पुलिस अगर चाहे, पुलिस गर चाहे तो ? मेडिकल देखने वाले एक वरिष्ठ पत्रकार ने न्यूइंडिया खबर को यह खबर नही चलाने का दबाव बनाया, उसको सलाह धमकी, दलाली, मुखबरी से सख्त नफरत करता है “सन्नी आत्रेय”

327

जयपुर 3 जनवरी 2023।(निक क्राइम) मामले से आप लोग वाकिफ होंगे । 2 fir दर्ज है सुनील के खिलाफ ट्रांसपोर्ट नगर थाने में,कारण था 2 महिला नर्सिंग ऑफिसर के साथ बदसलूकी,अश्लील हरकतें ।

14 जुलाई 22 को दर्ज एफआईआर के मामले में कल हुई गिरफ्तारी और कल ही पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए कुछ घंटे बाद ही कोर्ट में पेश किया जहां सुनील को धारा 354 में दर्ज मामले में जमानत मिल गई ।

माननीय कोर्ट के आदेश का हम सब सम्मान करते हैं।

    6 महीने से मामला लंबित था। पीड़िता अनुसार ट्रांसपोर्ट नगर से 3 महीने पहले केस को ट्रांसफर करा दिया गया था। अब इस मामले को आई ओ गोपालपुरा बायपास स्थित उपायुक्त ईस्ट कार्यालय के अधिकारी नारायण लाल शर्मा देख रहे हैं।
    पीड़िता ने न्यू इंडिया खबर को बताया की कोर्ट का हम सम्मान करते हैं, और उम्मीद करते हैं कि मेरे मामले को थाना और आयुक्तालय ईस्ट के आला अधिकारी गंभीरता से लेंगे और मुझे इस मामले में न्याय दिलावाने का प्रयास करेंगे।

    *अजब मामले की गजब कहानी*