करघनी थाना क्षेत्र जयपुर का मामला ,सीआईडी ने पकड़ी 70 पेटी अवैध शराब से भरी टाटा मैजिक, तस्कर गिरफ्तार,

112

जयपुर 8 अक्टूबर 2022।(निक क्राइम) राजस्थान पुलिस की सीआईडी क्राइम ब्रांच की टीम ने करधनी थाना क्षेत्र में 70 पेटी अवैध शराब से लोड टाटा मैजिक गाड़ी को पकड़ तस्कर संजय कुमार पुत्र राजेंद्र प्रसाद निवासी गोधावाली ढाणी श्याम नगर थाना नीमकाथाना कोतवाली सीकर समेत करधनी थाना पुलिस को सौंप दिया। आरोपी झुंझुनू से शराब लोड कर जयपुर ला रहा था।

एडीजी क्राइम डॉ रवि प्रकाश ने बताया कि शनिवार को कांस्टेबल कृष्ण गोपाल को मुखबिर से मिली सूचना पर डीएसपी क्राइम ब्रांच पुष्पेंद्र सिंह राठौड़ के सुपरविजन एवं पुलिस निरीक्षक रामसिंह के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल महेंद्र, कॉन्स्टेबल करणी सिंह, रविंद्र सिंह व बंशीलाल की टीम को करधनी के किये रवाना किया गया।

    टीम द्वारा करधनी थाना क्षेत्र में संदिग्ध गाड़ी को रुकवाया गया। चालक संजय कुमार से गाड़ी में रखे सामान के बारे में पूछताछ करने पर वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। तलाशी में 70 पेटी अवैध शराब मिली। जिसके कोई वैध कागजात चालक के पास नहीं थे। इस पर थाना पुलिस की टीम को बुलाकर शराब से भरी गाड़ी और तस्कर को सौंपा गया। तस्कर के विरुद्ध आबकारी एक्ट के तहत थाना करधनी में मुकदमा दर्ज किया गया है।
    ————–