थाना माणक चौक पर नाबालिग के साथ हुई छेड़खानी की रिपोर्ट की प्रगति अनुसार ,कोई छेड़छाड़ नहीं हुई,,

84

जयपुर 14 सितंबर 2022।(निक क्राइम) दि13.9.2022 व 14.09.2022 की रात्रि में एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की जो मध्यप्रदेश की रहने वाली है ने अपने साथ दिनांक 11.09.22 को हवामहल के सामने से रिक्शा चालक द्वारा अपने साथ अपने कमरे पर ले जाकर अश्लील हरकत करने की रिपोर्ट देने पर तुरंत fir दर्ज कर अनुसंधान आरम्भ किया गया।

थानाधिकारी सुरेन्द्र यादव ने बताया की बालिका को रात्रि विश्राम हेतु बालिका गृह दाखिल करवाया गया ! प्रातः बालिका गृह से प्राप्त कर महिला अधिकारी से बयान लिए गये व घटना स्थलो का निरीक्षण किया बालिका के परिजनों को सूचना देकर बुलाया गया बालिका के बयान मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान कराये गये !

    अब तक के अनुसंधान से बालिका के साथ किसी प्रकार की कोई घटना घटित होना अनुसंधान से नहीं पाया गया है बालिका शादी की बात से स्वयं के परिजनों से नाराज़ होकर बालिका घर से जयपुर आइ थी।बालिका के पिता पुलिस द्वारा सूचना देने पर जयपुर आ चुके हैं। बालिका को cwc के समक्ष पेश किया गया हैं जो बालिका की कस्टडी पर निर्णय लेंगे।
    जुलाई 2022 में भी इसी प्रकार बिना बताए घर से जयपुर आई थी जिसका मुक़दमा पुलिस थाना कुदिला मध्य प्रदेश पर दर्ज है। अग्रिम अनुसंधान जारी है।