ऑपरेशन गैंगस्टर क्लीन बोल्ड, अपराधिक गतिविधियों में सक्रिय 107 अपराधियों को किया गिरफ्तार, अल सुबह अपराधियों के ठिकानों पर दी दबिश,, आपराधिक गतिविधियों पर लगाम लगाने के लिए आयुक्तालय ने एक बार फिर चलाया अभियान,,

343

जयपुर 2 जून 2022।(निक क्राइम) पुलिस आयुक्त आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि जयपुर शहर में ऐसे सक्रिय अपराधी जो हथियारों के साथ वारदात करते हैं गली मोहल्ले व कॉलोनियों में भय पैदा करते हैं,जमीन एवं संपत्ति के विवादों को निपटाने में खौफ का माहौल पैदा करते हैं। ऐसे अपराधिक गतिविधियों और गैंग के सरगना या सदस्य हैं । उनकी अपराधिक गतिविधियों में लगाम लगाने के लिए सख्त कानूनी कार्रवाई की गई। आज 2 जून को अलसुबह से ही सघन तलाशी में दबिश की कार्रवाई कर अभियान चलाकर 215 ठिकानों पर एक साथ गोपनीय तरीके से दबिश दी गई।

अपराधियों की सूचना संकलन करने के पश्चात अतिरिक्त पुलिस आयुक्त, प्रथम,अजय पाल लांबा व अतिरिक्त पुलिस आयुक्त द्वितीय, हैदर अली जैदी के निर्देशन में प्रहलाद कृष्णिया पुलिस उपायुक्त पूर्व, ऋचा तोमर,पुलिस उपायुक्त पश्चिम, परिस देशमुख पुलिस उपायुक्त जयपुर उत्तर,और पुलिस आयुक्त दक्षिण मृदुल कच्छावा के नेतृत्व में चारों जिलों मैं दबिश देकर अपराधियों को खेरा और उनके ठिकानों पर सघन तलाशी की गई। सुनियोजित और सुव्यवस्थित तरीके से चलाएं इस अभियान में 3000 के लगभग पुलिस बल ने सक्रिय भूमिका निभाई।


*Open link for this news*

*हमारे चैनल को सब्सक्राइब करना ना भूले अपनी खबर अपनी समस्या के लिए संपर्क करें व्हाट्सएप नंबर 81070 68124*

    प्रहलाद कृष्णिया के नेतृत्व में जिला पूर्व में 79 ठिकानों पर दबिश दी गई। ऋचा तोमर के पश्चिम जिले में 42,अनिल परिस देशमुख जिला उत्तर में 67, और जिला दक्षिण मृदुल कच्छावा की टीम द्वारा 32 ठिकानों पर दबिश दी गई ।
    अपराधियों में डर व आमजन विश्वास कायम रखने और अपराधों पर लगाम लगाने हेतु अभियान के तहत पुलिस टीमों की कार्रवाई जारी है।