पिंकसिटी प्रेस क्लब में ग्रीष्माकालीन बाल अभिरूचि शिविर 1 जून से,, मार्शल आर्ट, योग, पेंटिंग, डांस सहित अनेक विधाओं का मिलेगा प्रशिक्षण,,

45

जयपुर 20 मई 2022(Nik culture) पिंकसिटी प्रेस क्लब की ओर से क्लब सदस्यों के बच्चों के लिए ग्रीष्मकालीन बाल अभिरूचि शिविर का आयेाजन 1 जून से 10 जून 2022 तक क्लब परिसर में किया जाएगा।

क्लब अध्यक्ष मुकेश मीणा ने बताया कि शिविर में बच्चों को कलात्मक एवं रचनात्मक गतिविधियों से जोड़ा जाएगा। इसके साथ ही बच्चों को यातायात नियमों की जानकारी, जयपुर भ्रमण एवं मैजिक शो दिखाया जाएगा। शिविर में भाग लेने के लिए प्रशिक्षणार्थी 25 मई 2022 तक आवेदन क्लब कार्यालय में जमा करवा सकते है। शिविर समय प्रातः 7 बजे 11 बजे तक रहेगा।

    क्लब महासचिव रघुवीर जांगिड़ ने बताया की शिविर का आयोजन प्रबन्ध कार्यकारिणी सदस्य अनिता शर्मा के संयोजन में किया जाएगा। 10 दिवसीय शिविर में बच्चों को मार्शल आर्ट, संगीत, नाटक, पेटिंग, अभिनय, योग, संगीत, वेस्टर्न डांस एवं कथक सहित अनेक विद्याओं का प्रशिक्षण दिया जाएगा। 5 से 15 साल तक के बच्चें ही शिविर में भाग ले सकते है। शिविर के सह संयोजक विजेन्द्र जायसवाल को बनाया गया है।