उमाकान्त महाराज का सत्संग,, प्रवचनों मे शाकाहारी रहने का दिया संदेश,, नये अनुयायियों ने शराब और मॉस छोड़ने का लिया संकल्प,,

61

जयपुर 13 मई 2022।(निक धार्मिक)शिवार मोड़ के पास जयपुर, अजमेर रोड़ पर , ग्राम–ठिकरिया स्थित सुरती शब्द योग साधना धाम सत्संग स्थल पर परम् पूज्य बाबा उमाकान्त जी महाराज जी ने अति दया करके सत्संग एवं नामदान गुरुमंत्र(दीक्षा) कार्यक्रम की मौज फरमाई उन्होंने अपने प्रवचन मैं कहा कि शाकाहारी,सदाचारी और नशा मुक्त रहकर जयगुरुदेव नाम की ध्वनि का नाम जाप करेगा आगे वाले आने वाले खराब समय में मदद मिलेगी।

महाराज जी उज्जैन आश्रम,मध्य प्रदेश में दिनांक 26,27,28 मई 2022 को होने जा रहे हैं निज धाम वासी बाबा जयगुरुदेव जी महाराज के दसवें वार्षिक तपस्वी भंडारे पर आने का निमंत्रण दिया और कहां की जो भी इस भंडारे पर अपने हाथ से बरकत वाला प्रसाद लेगा उसे आगे आने वाले खराब समय मैं मदद मिलेगी।

    उन्होंने अपने प्रवचनों में शाकाहारी रहने को कहा।
    सभी लोगों को अपनी जीवात्मा की कल्याण करने के लिए 1 घंटे का समय निकालकर पूजा पाठ करना चाहिए लेकिन अब सब लोग रुपया पैसा के चक्कर में पूजा-पाठ भूल गए हैं। बाबा जयगुरुदेव की बताई हुई शिक्षा और आदर्शों को मानेंगे तो सब लोग संस्कारी हो जाएंगे।
    सत्संग कार्यक्रम में बड़ी संख्या में आये नए लोगों ने गुरुमंत्र नामदान लेकर शराब और मॉस छोड़ने का संकल्प लिया है।
    संगत के सभी सत्संगी भाई-बहन सरकार द्वारा जारी की गई कोरोना गाइड लाइन की पालना के साथ सत्संग में शिरकत की सत्संग में बड़ी संख्या में जयगुरुदेव संगत के आस पास के जिलों से भी भग्तगण पहुंचे।

    *open link FOR this NEWS*

    *SUBSCRIBE OUR CHANNEL CONTACT FOR YOUR NEWS ON WHATSAPP 8107068124*

    कार्यक्रम में संगत के ज़िम्मेदार प्रमोद शर्मा, कैलाश शर्मा, कैलाश पारीख, बंसी सैनी, ओमजी शंकर शर्मा, कन्हैया लाल जी बोबास वाले, मोहन लाल कुमावत व अन्य सभी प्रेमियों द्वारा मिलकर कार्यक्रम की व्यवस्था की गई और भोजन भंडारा चलाया गया।