अभिषेक जैन बिट्टू की घर वापिस, दो वर्ष बाद ” आप ” में हुए शामिल

73
अभिषेक जैन बिट्टू

जयपुर 6 मई 2022।(निक राजनीति)आम आदमी पार्टी के पूर्व मीडिया प्रभारी एवं पूर्व प्रदेश यूथ विंग संगठन सचिव अभिषेक जैन बिट्टू की भी घर वापसी हो गई है। गुरुवार को पार्टी के नवीन कार्यालय उद्धघाटन के अवसर पर प्रदेश इलेक्शन प्रभारी और दिल्ली के द्वारका से विधायक विनय मिश्रा ने पटका पहना पार्टी में स्वागत किया।
अभिषेक जैन बिट्टू ने 10 सितम्बर 2020 को मतभेद के चलते पार्टी से इस्तीफा दे दिया था और उसके बाद राज्यस्तरीय निजी स्कूलों की फीस मसले और सम्पूर्ण शिक्षा में सुधार की मांग को लेकर आंदोलन शुरू किया था, जिसके तहत उन्होंने 19 दिनों तक शहीद स्मारक पर धरना, अभिभावकों संग मिलकर जौहरी बाजार, राजापार्क, मानसरोवर सहित विभिन्न बाजारों में सामूहिक भीख मांगने सहित 30 जुलाई 2021 को शिक्षा संकुल पर फीस एक्ट 2016 और सुप्रीम कोर्ट के आदेश की पालना की मांग को लेकर प्रदर्शन किया था, उस दौरान गिरफ्तार भी किया गया था और उसके बाद जमानत लेने से इंकार किया और कुल 4 दिनों तक पुलिस हिरासत में रहे।

गुरुवार को पार्टी में पुनः शामिल होने के बाद अभिषेक जैन बिट्टू ने कहा की ” भले ही पार्टी से विशेष कारणों से इस्तीफा दे दिया हो किंतु में खुद को पार्टी से अलग कभी भी नही कर सका, अभी तक में तन से पार्टी से अलग रहा किंतु मेरा मन कभी भी पार्टी से अलग नहीं रहा। ” पहले भी एक कार्यकर्ता के तौर पर जिम्मेदारी संभाली थी और अब भी एक कार्यकर्ता बनकर पार्टी की सेवा करूंगा और संगठन विस्तार ने यथासंभव सहयोग प्रदान करुगा। बहुत जल्द ही प्रदेशभर के कई ईमानदार, समाजसेवक पार्टी ज्वाइन करेगे। जिसमे भाजपा और कांग्रेस के भी पदाधिकारी और कार्यकर्ता होंगे। पार्टी केवल उन्हीं लोगों को शामिल करेगी जो निस्वार्थ राज्य और देश की सेवा करेगे, भ्रष्टाचारियों को किसी भी कीमत पर शामिल नहीं किया जाएगा।