पत्रकार आवास के लिए कवायद तेज, जेडीए अधिकारियों के साथ आगरा रोड़ पर खोरी रोपाड़ा में चिन्हित जगह का किया निरीक्षण , प्रेस क्लब पदाधिकारियों के साथ सरकार द्वारा गठित राज्य स्तरीय आवासीय कमेटी के सदस्यों ने भी अलग अलग समय पर मौके पर पहुँच किया अवलोकन,

232

जयपुर 13 अप्रैल 2022।(निक विशेष) वर्षों से लंबित पत्रकार आवास योजना का सपना साकार करने के लिए पिंकसिटी प्रेस क्लब पदाधिकारियों ने बुधवार को जेडीए अधिकारियों के साथ आगरा रोड पर खोरी रोपाड़ा में रिंग रोड के पास में जगह चिन्हित की गई उसका अवलोकन किया और डिटेल में जानकारी ली।

पिंकसिटी प्रेस क्लब अध्यक्ष मुकेश मीणा, महासचिव रघुवीर जांगिड़, कोषाध्यक्ष राहुल गौतम, उपाध्यक्ष गिरिराज गुर्जर, कार्यकारिणी सदस्य विजेंद्र जायसवाल, पुष्पेंद्र सिंह, अनीता शर्मा, जितेश शर्मा, विकास आर्य , नमो नारायण अवस्थी प्रेस क्लब से प्रातः 11 बजे जेडीए पहुंचे और वहां से जेडीए तहसीलदार कोमल शर्मा, जोन 10 के अमीन प्रेम जी,

*open link FOR this NEWS*

*SUBSCRIBE OUR CHANNEL CONTACT FOR YOUR NEWS*
Jen अरुण कुमार के साथ आगरा रोड स्थित बगराना सीमा पर खोरी रोपाड़ा पहुंचे… जहां पर मौके का अवलोकन किया। नक्शा देखकर संपूर्ण जानकारी ली।

    वहीँ सरकार द्वारा पत्रकार आवास योजना के लिए गठित राज्य स्तरीय कमेटी के सदस्यों ने बगराना में जमीन का जेडीए के अफसरों के साथ लिया जायज़ा..जिसमें वीरेंद्र सिंह राठौड़,सुशांत पारीक,नरेश शर्मा, दिनेश डांगी आदि मौजूद रहे ।