अवैध मैजिक, टेंपो,मिनी बस का संचालन धड़ल्ले से,, ट्रांसपोर्ट विभाग को राजस्व का घाटा, अब परमिट धारी 21 और 25 नंबर के सामने रोटी रोटी का संकट, 15 नंबर रूट टेंपो मैजिक 2 साल पहले बंद, रूट नंबर 30 तकरीबन बंद, आरटीओ को बिना नंबर की गाड़ियां दिखती नहीं ? कानोता, घाट गेट बस स्टैंड,आदि पर समय-समय पर कार्यवाही क्यों नहीं ? परमिट विभाग कर्मचारी कपिल भाटिया व शंकर लाल पीए RTO को दो बार खबर के माध्यम से सूचना दी जा चुकी है पर सूचना ऊपर कार्यवाई के लिए प्रेषित क्यों नहीं की जाती ? स्पष्ट करें,, यातायात विभाग और कुछ हद तक पुलिस महकमा, जो नाकेबंदी में रहता है वह भी है इसके जिम्मेदार ?

235

घाट गेट बस स्टैंड से 5 अप्रैल 2022 को खींची गई तस्वीर,,

जयपुर 5 अप्रैल 2022।(निक परिवहन) न्यू इंडिया खबर ने पहले भी खबर चलाई थी कि घाटगेट बस स्टैंड से अवैध मैजिकों आदि गाड़ियों का संचालन हो रहा है। इस बाबत आरटीओ राजेश वर्मा से भी न्यू इंडिया खबर द्वारा वर्जन लिया गया था।

उन्होंने बात टालते हुए कहा था कि शिकायत आने पर कार्यवाही की जाएगी, क्या विभाग का कर्तव्य समय-समय पर फ्लाइंग के जरिए अवैध गाड़ियों के संचालन पर कार्रवाई करने का नैतिक दायित्व नहीं है ? आरटीओ ने अब तक सख्त कार्यवाही क्यों नहीं की ? क्या सरकार उन्हें ऑफिस में एसी में बैठने का वेतन दे रही है ?