जोश का तीसरा एडिशन जयपुर में ”वर्ल्‍ड फेमस’’के फाइनल के साथ संपन्‍न,, सेलीब्रेटी मेंटॉर्स उर्वशी रौतेला और करण वाही ने विजेताओं को किया सम्‍मानित,,

104

जयपुर, 06 मार्च, 2022:(निक सांस्कृतिक) भारत की सर्वाधिक तेजी से बढ़ रही और सबसे ज्‍यादा एंगेज्‍ड शॉर्ट-वीडियो ऍप ने अपनी आईपी ‘वर्ल्‍ड फेमस’के तीसरे एडिशन का ग्रैंड फाइनल कल शाम जयपुर में आयोजित किया। शहर की एक प्राइवेट प्रॉपर्टी में आयोजित, इस 3 सप्‍ताह तक चले मैगा टैलेंट हंट को देश के उत्‍तर-पश्चिम में स्थित राज्‍य राजस्‍थान के तीन शहरों में आयोजित किया गया था। ग्रैंड फाइनल में सितारों की धमक के बीच भारत की बेहतरीन प्रतिभाओं ने अपनी शानदार परफॉरमेंस दिखायी। इस मौके पर सेलीब्रेटी मेंटॉर्स उर्वशी रौतेला और करण वाही भी उपस्थित थे ।

वर्ल्‍ड फेमस एक मल्‍टी सिटी मैगा टैलेंट हंट है जिसे 2021 में शुरू किया गया ताकि भारत की युवा प्रतिभाओं का उत्‍सव मनाया जा सके।

Open link for this NEWS

SUBSCRIBE OUR CHANNEL CONTACT FOR YOUR NEWS ON WHATSAPP 8107068124

वर्ल्‍ड फेमस के तीसरे एडिशन की शुरुआत राजस्‍थान में फरवरी में जोधपुर शहर से हुई, फिर कोटा के बाद अब जयपुर में इसका ग्रैंड फाइनल आयोजित किया गया। इस मंच पर भारत की दबी-छिपी प्रतिभाओं को सामने लाने और उनमें से सुपरस्‍टार चुनने के इरादे से यह पहल की गई है। वर्ल्‍ड फेमस के सेमी फाइनल में प्रतिभागियों ने 1 लाख रु के नकद पुरस्‍कारों को जीतने के लिए बेहतरीन परफॉरमेंस दिखायी, इन्‍हें इस प्‍लेटफार्म से जुड़े क्रिएटर्स ने भी मार्गदर्शन दिया था। प्रतिभागियों ने डांस, म्‍युजिक, कॉमेडी, फैशन और एक्टिंग आदि के क्षेत्रों में अपनी प्रतिभाओं का परिचय दिया और फाइनलिस्‍टों ने जब अपनी शानदार प्रस्‍तुतियां दी तो दर्शकों एवं मेंटॉर्स ने उनका उत्‍साहवर्धन किया।

    विजेताओं को बधाई देते हुए सहर बेदी, हैड – जोश स्‍टूडियोज़ ने कहा, ”पिछले तीन हफ्तों के दौरान प्रतिभागियों ने अपने जज्‍़बे, समर्पण और प्रतिभाओं का जमकर प्रदर्शन किया है। ‘वर्ल्‍ड फेमस’सीरीज़ को समाज में सार्थक बदलाव लाने के मकसद से लोगों को अपनी प्रतिभाओं को सामने लाने के लिए प्रेरित किया गया। सभी प्रतिभागियों ने अपनी प्रस्‍तुतियों में शानदार जज्‍़बे का परिचय दिया और हम उनके प्रयासों को देखकर गौरवान्वित हैं। हमें उम्‍मीद है कि हम आगे भी इसी प्रकार भारत की छिपी हुई प्रतिभाओं को सामने लाते रहेंगे और दुनिया को उनसे मिलवाते रहेंगे।”

    ग्रैंड फाइनल का आयोजन क्रिएटर्स के उत्‍साह तथा प्रतिभाओं को पहचान दिलाने के लिए किया गया, इन प्रतिभाओं ने जोश के भविष्‍य के सितारों के तौर पर खुद को स्‍थापित करने के लिए कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी।
    सेलीब्रेटी मेंटॉर उर्वशी रौतेला ने कहा, ”मैं सभी वर्ल्‍ड फेमस प्रतिभागियों को इस शानदार शो के लिए बधाई देती हूं। इनमें से हरेक क्रिएटर ने अपने जज्‍़बे और समर्पण का भरपूर परिचय दिया और मैं टीम जोश की भी आभारी हूं जिसने इस शानदार प्‍लेटफार्म को उपलब्‍ध कराया और इसके माध्‍यम से देशभर की युवा प्रतिभाओं को आगे आने के लिए प्रोत्‍साहित किया।”
    सेलीब्रेटी मेंटॉन करण वाही ने कहा, ”वर्ल्‍ड फेमस से जुड़ना सम्‍मान का विषय है। आज की शाम ने इन शानदार क्रिएटर्स की प्रतिभाओं को सामने रखा। मैं सभी प्रतिभाओं को इस प्रतिभा प्रदर्शन की बधाई देता हूं। सभी ने काबिल-ए-तारीफ प्रस्‍तुति दी और मैं जोश से जुड़ने पर उनका आभारी हूं जिन्‍होंने हजारों क्रिएटर्स को उनके सपनों को सामने लाने और उनमें रंग भरने का मौका दिया।”
    जोश स्‍टूडियोज़ का पहला सिग्‍नेचर शो ‘वर्ल्‍ड फेमस’है। जोश स्‍टूडियोज़ को मार्च 2021 में शॉर्ट-वीडियो प्‍लेटफार्म की क्षमताओं को आगे लाने और शानदार कन्‍टेंट एवं टैलेंट हब के तौर पर स्‍थापित किया गया था।